ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहाररातभर चली दारू...बार बालाओं के साथ डांस! बेटी के शगुन समारोह में दारोगा जी लाइन हाजिर

रातभर चली दारू...बार बालाओं के साथ डांस! बेटी के शगुन समारोह में दारोगा जी लाइन हाजिर

बेटी का तिलक चढ़ाने गए दारोगा सुधीर सिंह रिश्तेदारों की हरकतों से लाइन हाजिर हो गए। कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ युवक शराब लेकर डांस कर रहा था। वीडियो वायरल होने पर दारोगा पर कार्रवाई हो गई।

रातभर चली दारू...बार बालाओं के साथ डांस! बेटी के शगुन समारोह में दारोगा जी लाइन हाजिर
Sandeepहिन्दुस्तान,बेगूसरायFri, 08 Dec 2023 07:44 AM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय में बेटी का तिलक चढ़ाने गए दारोगा सुधीर सिंह रिश्तेदारों की हरकतों से लाइन हाजिर हो गए। दरअसल तिलक कार्यक्रम में बार बालाओं को बुलाया गया था। और शराब के साथ एक युवक डांस कर रहा था। इसका वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद शराबबंदी वाले बिहार में शादी कार्यक्रम में दारू और डांस की सूचना मिलने पर एसपी योगेंद्र कुमार ने दारोगा सुधीर सिंग को लाइन हाजिर कर दिया। वीडियो की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।

एसपी ने बताया कि दारोगा के कार्यक्रम में कोई बाहर से आये युवक शराब के साथ डांस कर रहा हो तो दारोगा को इसकी सूचना थाना को देनी चाहिए थी। इस आधार पर एसपी योगेन्द्र कुमार ने उसे तत्काल लाइन क्लोज किया गया है। डांस करने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल फुलवड़िया थाना के दारोगा सुधीर सिंह की पुत्री के शगुन तिलक समारोह में बार-बालाओं के साथ एक युवक के द्वारा शराब की बोतल के साथ डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित होन के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। 

दारोगा सुधीर सिंह की बेटी की शादी बरौनी एक गांव में कमल नयन कुमार के साथ तय हुई थी। तिलक लेकर 3 दिसंबर को दूल्हे के यहां पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ कुछ युवक डांस कर रहे थे। जिसमें एक युवक शराब की बोतल के साथ डांस कर रहा था। जिसका वीडियो वायरल हो गया। और दारोगा की मौजूदगी में हुई इस घटना की सूचना थाने में नहीं देने और लापरवाही बरतने के आरोप में दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें