ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहार में दबंगों की खौफनाक करतूत, बाप-बेटे को ट्रक से कुचलकर मार डाला

बिहार में दबंगों की खौफनाक करतूत, बाप-बेटे को ट्रक से कुचलकर मार डाला

बिहार के जमुई जिले में भूमि विवाद में दबंग पड़ोसियों ने पिता-पुत्र को ट्रक से कुचल दिया। घटना में घायल पिता-पुत्र को स्थानीय ग्रामीण सदर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया।

 बिहार में दबंगों की खौफनाक करतूत, बाप-बेटे को ट्रक से कुचलकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,जमुईMon, 20 Nov 2023 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र के चौडीहा गांव में रविवार की शाम भूमि विवाद में दबंग पड़ोसियों ने पिता-पुत्र को ट्रक से कुचल दिया। घटना में घायल पिता-पुत्र को स्थानीय ग्रामीण सदर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि पिता की प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी भी मौत हो गयी। मृतकों में चौडीहा गांव निवासी दयालाल यादव और उनका पुत्र विपिन कुमार शामिल है।

ग्रामीणों के अनुसार कई महीनों से दयालाल यादव और जया यादव के बीच भूमि विवाद चल रहा था। तीन माह पहले भी भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। इसी रंजिश में रविवार की सुबह से ही दोनों पक्ष में झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान दयालाल यादव अपने पुत्र विपिन कुमार के साथ खेत की ओर जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाये जया यादव व उनके पुत्र पप्पू यादव, चुनचुन यादव और विपिन यादव ने ट्रक से पिता-पुत्र को कुचल दिया जिससे विपिन कुमार की मौत मौके पर ही हो गई और दयालाल यादव की मौत पटना ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। घटना की सूचना के मिलते ही सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक छह भाइयों में छोटा भाई था। 

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में नौ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में ट्रक चालक पप्पू कुमार, चुनचुन यादव, संतोष कुमार, डोली कुमारी शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि पूर्व से दोनों पक्ष में विवाद चल रहा था। दोनों ओर से जमुई थाना में मामला दर्ज किया गया था।