ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार3 हफ्ते का बेड रेस्ट, पैदल चलने पर मनाही; फिर भी पेन किलर और बेल्ट के सहारे प्रचार कर रहे तेजस्वी यादव

3 हफ्ते का बेड रेस्ट, पैदल चलने पर मनाही; फिर भी पेन किलर और बेल्ट के सहारे प्रचार कर रहे तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव असहनीय कमर दर्द के बावजूद धुआंधार प्रचार में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें 3 हफ्ते का बेड रेस्ट करने को कहा है।

3 हफ्ते का बेड रेस्ट, पैदल चलने पर मनाही; फिर भी पेन किलर और बेल्ट के सहारे प्रचार कर रहे तेजस्वी यादव
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 09 May 2024 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में महागठबंधन की ओर से लोकसभा चुनाव के प्रचार की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव फिलहाल कमर दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि असहनीय कमर दर्द के बावजूद वह पेन किलर इंजेक्शन और दवाइयां लेकर जनता के बीच घूम रहे हैं। उन्होंने कमर पर बेल्ट भी बांध दिया है। तेजस्वी ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें 3 हफ्ते का बेड रेस्ट करने, खड़ा होने और पैदल नहीं चलने की हिदायत दी है। इसके बावजूद वह लगातार रैलियां करके जनता के बीच जा रहे हैं क्योंकि चुनाव पांच साल में एक बार आता है।

तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने मंच से अपनी कमर में बंधा हुआ बेल्ट भी दिखाया। इसका वीडियो तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर वह अभी लोगों के लिए नहीं लड़े तो फिर 5 साल उन्हें गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई की समस्या झेलनी पड़ेगी। जब तक युवाओं को नौकरी नहीं दिलाएंगे, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगे।

बता दें कि पिछले हफ्ते अररिया में एक सभा के दौरान मंच पर उनकी कमर में तेज दर्द उठा। इसके बाद उन्हें पकड़कर कार तक लाया गया था। तेजस्वी ने दरभंगा में उसी दिन इसका इलाज कराया। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से लगातार रैलियां करने के चलते और आराम न कर पाने की वजह से कमर में दर्द हो रहा है। अब यह असहनीय हो गया है। 

तेजस्वी यादव बोले- बेरोजगारी के दर्द के आगे मेरा दर्द कुछ नहीं, पीएम मोदी पर भी बरसे

बीते सोमवार को तेजस्वी यादव ने पटना के आईजीआईएमएस में कमर की एमआरआई जांच कराई थी। उस दौरान वे व्हीलचेयर पर अस्पताल में नजर आए थे। फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है, लेकिन तेजस्वी फिर भी लगातार चुनावी दौरे करके पूरे बिहार में महागठबंधन के समर्थन में प्रचार में जुटे हैं।