ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो FB पर शेयर करने वाले डॉक्टर को भाजपा नेता ने जड़ा थप्पड़

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो FB पर शेयर करने वाले डॉक्टर को भाजपा नेता ने जड़ा थप्पड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर शेयर करना एक डॉक्टर को महंगा पड़ गया। आक्रोशित भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंच कर उनकी पिटाई कर दी और इस तरह के...

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो FB पर शेयर करने वाले डॉक्टर को भाजपा नेता ने जड़ा थप्पड़
छपरा हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Aug 2020 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर शेयर करना एक डॉक्टर को महंगा पड़ गया। आक्रोशित भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंच कर उनकी पिटाई कर दी और इस तरह के पोस्ट डालने पर माफी मंगवाई। डॉक्टर की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के सारण जिले के जलालपुर थाने के भटकेशरी गांव के निवासी एक एमबीबीएस डॉक्टर ने दो दिन पहले फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी का आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था। आक्रोशित ग्रामीणों ने जलालपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला सुलझाने का आश्वासन दिया था। मंगलवार को भोजपुरी फिल्म के अभिनेता व भाजपा नेता भटकेशरी गांव पहुंचे तो उन्हें युवकों ने भला-बुरा कहा, जिसके बाद आक्रोशित होकर वे बनियापुर थाने के पुछरी बाजार स्थित डॉक्टर की क्लीनिक पर पहुंच गये। तमतमाये नेता अपने समर्थकों के साथ पहुंचे व कानून को अपने हाथ मे लेते हुए डॉक्टर को कई थप्पड़ जड़ दिया। यहां तक कि डॉक्टर को कान पकड़ कर माफी मांगनी पड़ी। 

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता कह रहे हैं कि मोदी जी को भगवान मानते हैं। उनका इस तरह का फोटो कैसे डाल दिया। इसके पहले भी तुम आपत्तिजनक पोस्ट करते रहे हो। मुझे भी लालू जी और सोनिया जी से विरोध है पर इसका मतलब क्या है। विरोध का तरीका होता है। 

वायरल वीडियो के बाद यह बात भी लोग कह रहे हैं कि नेताजी को संयम का परिचय देते हुए कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी पर उन्होंने खुद कानून हाथ में ले लिया। इस मामले में अभी किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें