Doctor father murder her daughter in Bihar - बिहार: डॉक्टर पिता ने बेटी को गला घोंट कर मार डाला DA Image
22 नवंबर, 2019|12:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: डॉक्टर पिता ने बेटी को गला घोंट कर मार डाला

घटना के बाद आरोपी डॉक्टर के घर जुटी भीड़

सालिमपुर के करौटा बिगहा गांव में तीसरी शादी के लिए ग्रामीण डॉक्टर ने शुक्रवार की रात अपनी बेटी पूजा की गला घोंट कर हत्या कर दी। बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद पुलिस से बचने के लिए लड़की के सारे कपड़े उतार घटना को दूसरा रूप देने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। जब लोगों को इस वारदात की जानकारी मिली तो सभी दंग रह गए। इस हॉरर किलिंग के बाद  इलाके में सनसनी फैल गई। घटना पर किसी को यकीन ही नही हो रहा था कि पिता ने ही बेटी का कत्ल कर दिया। 

डॉक्टर बना हैवान

पेशे से ग्रामीण चिकित्सक (आरएमपी) विजेन्द्र पासवान पहली पत्नी की मौत के बाद 2007 में बिहारशरीफ की समस्ति निवासी बबीता देवी से दूसरी शादी की। विजेन्द्र पासवान को पहली पत्नी से सिर्फ दो बेटी थी। जिसमें बड़ी बेटी सारिका की शादी हो चुकी थी, जबकि दूसरी बेटी खूशबू उर्फ पूजा अभी इंटर में पढ़ रही थी। बिजेन्द्र की दूसरी पत्नी से कोई संतान नहीं है। सूत्रों के अनुसार उसकी दूसरी पत्नी बबीता से भी ठीक संबंध नहीं थे। इसी वजह से बबीता अक्सर मायके में रहा करती थी। चार माह पहले बबीता घर छोड़ कर भाग गई। बिजेन्द्र का आरोप है कि बबीता ने किसी और से शादी कर ली है, इसलिए वह तीसरी शादी करने की फिराक में था।

बड़ी बेटी ने कहा पिता करना चाहते थे तीसरी शादी

बहन पूजा की हत्या की सूचना मिलते ही सारिका अपने पति के साथ मायके पहुंची। बहन का शव देख दहाड़े मार कर रोने लगी। लोगों ने किसी तरह उसे शांत कराया। शांत होने पर सारिका ने पुलिस को बताया कि उसके पिता तीसरी शादी करना चाहते थे, जिसका छोटी बहन पूजा हमेशा विरोध करती थी। दूसरी पत्नी के भागने के बाद घर में सिर्फ उसके पिता तथा बहन रह रही थी। शादी में बाधक बन रही पूजा को सुनियोजित साजिश के तहत पिता ने ही कुछ लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी। सारिका के बयान के बाद पुलिस ने हत्यारोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हॉरर किलिंग का लगता है। अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है। हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doctor father murder her daughter in Bihar

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।