ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनौकरी देने का झूठा क्रेडिट ना लें, लालू-राबड़ी राज की हकीकत बताएं; सुशील मोदी की तेजस्वी को नसीहत

नौकरी देने का झूठा क्रेडिट ना लें, लालू-राबड़ी राज की हकीकत बताएं; सुशील मोदी की तेजस्वी को नसीहत

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा में नौकरी देने की शेखी बघारने के बजाए बतायें कि दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा 17 महीनों में भी पूरा क्यों नहीं हुआ?

नौकरी देने का झूठा क्रेडिट ना लें, लालू-राबड़ी राज की हकीकत बताएं; सुशील मोदी की तेजस्वी को नसीहत
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 19 Feb 2024 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव को लालू-राबड़ी राज की हकीकत बतानी चाहिए। सोमवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि वे अपनी जनविश्वास यात्रा में नौकरी देने का झूठा श्रेय न लें। महागठबंधन सरकार कैबिनेट की पहली बैठक में दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा 17 महीनों में भी पूरा क्यों नहीं हुआ, ये बताएं।  

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी 22 साल से और नीतीश कुमार 17 साल से सत्ता में हैं। लेकिन इन दोनों पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं है। स्वच्छ छवि के ये दोनों नेता जब भी साथ रहे, चुनाव में एनडीए ने क्लीन स्वीप किया। ऐसे में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की यात्राओं का कोई असर नहीं होगा। तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा निरर्थक साबित होगी। 

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी को बताना चाहिए कि उनके माता-पिता के 15 साल के राज में नौकरी, रोजगार, कानून-व्यवस्था का क्या हाल था? पिछली सरकार में राजद के शिक्षा मंत्री विभागीय सचिव से लड़ते रहे। चार महीने कार्यालय नहीं गए। तेजस्वी यादव  बताएं कि 1.22‌ लाख शिक्षकों को नौकरी देने में उनके दल और शिक्षा मंत्री का क्या रोल था? 

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा कल से, 32 जिलों में करेंगे जनसभा
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव अपनी जन विश्वास यात्रा पर मंगलवार की सुबह में रवाना होंगे। पहले दिन मंगलवार को वे मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी व शिवहर में अलग-अलग जनसभाओं में शामिल होंगे। यात्रा के दौरान वे 32 जिलों में जनसभा और एक अन्य जिले में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। सोमवार को प्रदेश राजद के प्रधान महासचिव व विधायक रणविजय साहू द्वारा जारी संशोधित जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम के अनुसार यात्रा अब 29 फरवरी के बदले 1 मार्च को समाप्त होगी। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन व एजाज अहमद ने अलग-अलग जारी विज्ञप्ति कर बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 20 फरवरी से 27 फरवरी तक का कार्यक्रम पूर्ववत ही रहेगा, उसमें में कोई संशोधन नहीं किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें