ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर में मर्डर, गाने की फरमाइश करने पर डीजे कलाकारों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

मुजफ्फरपुर में मर्डर, गाने की फरमाइश करने पर डीजे कलाकारों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के गाढ़ा हसन गांव में मंगलवार रात आई बारात में गाने की फरमाइश करने पर डीजे कलाकारों ने गांव के 18 वर्षीय युवक विवेक कुमार को पीट-पीटकर मार डाला।

मुजफ्फरपुर में मर्डर, गाने की फरमाइश करने पर डीजे कलाकारों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरWed, 29 Nov 2023 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के गाढ़ा हसन गांव में मंगलवार रात आई बारात में गाने की फरमाइश करने पर डीजे कलाकारों ने गांव के 18 वर्षीय युवक विवेक कुमार को पीट-पीटकर मार डाला। विवेक गांव के रामाकांत राय का पुत्र था। युवक के चाचा रामसागर राय ने मामले में डीजे संचालक समेत कालाकारों के विरुद्ध थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। अपर थानाध्यक्ष नन्दकिशोर सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित परिजनों में आवेदन में पुलिस को बताया कि गांव निवासी स्व. वीरेन्द्र राय की पुत्री की शादी थी। बारात सरैया थाने के घोघरा गांव से आई थी। 

बारात में इसी थाना क्षेत्र के राजारामपुर गांव की डीजे ट्रॉली आई हुई थी। बारात में विवेक ने डीजे कलाकारों से एक गीत की फरमाइश की। इसको लेकर उनमें विवाद हो गया। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया। इसके बाद, गांव वाले बाराती को खाना खिलाने में लग गए। इसी बीच, डीजे कलाकारों ने बहला-फुसलाकर विवेक को ट्रॉली में चढ़ा लिया और वहां से निकल गए। ट्रॉली के अंदर लोहे की रॉड से मारकर उसे अधमरा कर गांव के हीतलाल राय के घर के समीप सड़क किराने फेंक फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव के कुछ लोग ट्रॉली का पीछा करते हुए आगे बढ़े तो विवेक अधमरा पड़ा हुआ था। उसे इलाज के लिए पारू सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। एसकेएमसीएच पहुंचने पर डॉक्टर ने विवेक को मृत घोषित कर दिया।

देर शाम गांव पहुंचा शव, लखनऊ से निकले पिता व भाई :
विवेक का शव बुधवार देर शाम गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। दो भाई और दो बहनों में विवेक सबसे छोटा था। वह पारू अंचल कार्यालय में कार्यरत एक राजस्व कर्मचारी के अटर्नी के रूप में कार्य करता था। उसके पिता रामाकांत राय बड़े बेटे के साथ यूपी के लखनऊ में फ्लावर मिल में काम करते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि घटना की सूचना पर दोनों गांव के लिए निकल चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें