ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना में पानी गिराने के विवाद में फायरिंग, एक की मौत, मृतक के समर्थकों ने आरोपी का फूंका घर

पटना में पानी गिराने के विवाद में फायरिंग, एक की मौत, मृतक के समर्थकों ने आरोपी का फूंका घर

पटना में पानी गिराने के विवाद में दो पक्षों में विवाद हो गया। फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के समर्थकों ने आरोपी के घर में आग लगा दी। और ट्रैक्टर-बाइकें फूंक दी। इलाके में तनावपूर्ण

पटना में पानी गिराने के विवाद में फायरिंग, एक की मौत, मृतक के समर्थकों ने आरोपी का फूंका घर
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाSun, 12 Nov 2023 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के रूपसपुर थाना इलाके के धनौत में पानी गिराने के विवाद में दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष ने गोलीबारी कर दी। जिसमें शशि भूषण सिंह नाम के शख्स की मौत हो गई। जबकि विक्की और झुनकुन कुमार की बुरी तरह घायल हो गए हैं। जिन्हें पटना एम्स ले जाया गया। मृतक के समर्थकों ने घटना के विरोध में आरोपी के घर में आग लगा दी। तीन ट्रैक्टर और दो बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया। फिलहाल इलाके में तनावपूर्ण हालात हैं। और पुलिस बल की तैनाती की गई है। तीन दिन पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। मृतक की पत्नी ने बताया कि पड़ोसियों से पानी गिरने को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान बंदूक से मेरे पति, देवर और बेटे पर फायरिंग कर दी। जिसमें पति की रास्ते में अस्पताल ले जाते वक्त मौत गई। जबकि देवर और बेटे का इलाज चल रहा है।

वहीं मृतक के एक रिश्तेदार ने बताया कि घर निर्माण के दौरान पड़ोसी के घर के बाहर ईंट लगाया जा रहा था। जिसको लेकर भी काफी देर तक विवाद चला। और फिर बंदूक से गोली मार दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हालांकि घटना के विरोध में ग्रामीण ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।