ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारट्रेन में बैठने के विवाद में उत्पाद अधीक्षक, ईओ समेत तीन पर जानलेवा हमला

ट्रेन में बैठने के विवाद में उत्पाद अधीक्षक, ईओ समेत तीन पर जानलेवा हमला

पटना-गया रेलखंड के नदवां स्टेशन पर मंगलवार की सुबह करीब दस बजे असामाजिक तत्वों ने 63247 अप पैसेंजर ट्रेन पर पथराव कर जमकर उत्पात मचाया। यही नहीं सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में जहानाबाद के उत्पाद...

ट्रेन में बैठने के विवाद में उत्पाद अधीक्षक, ईओ समेत तीन पर जानलेवा हमला
धनरुआ मसौढ़ी। हिन्दुस्तान टीम Tue, 20 Aug 2019 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना-गया रेलखंड के नदवां स्टेशन पर मंगलवार की सुबह करीब दस बजे असामाजिक तत्वों ने 63247 अप पैसेंजर ट्रेन पर पथराव कर जमकर उत्पात मचाया। यही नहीं सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में जहानाबाद के उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार सिंह और मखदुमपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी दिनेश पुरी तथा जहानाबाद के ही कोषागार पदाधिकारी चंदन कुमार जख्मी हो गये। 

तीनों अधिकारियों को हॉकी स्टिक और लाठियों से पिटाई की गई, जिसमें उत्पाद अधीक्षक का हाथ और सिर फूट गया। ट्रेन में लाठियां चलाने के दौरान बोगी में सवार पांच अन्य यात्रियों को भी चोट आयीं। घायल उत्पाद अधीक्षक को पीएमसीएच रेफर किया गया है, जबकि गर्दन में चोट लगने से घायल ईओ व कोषागार पदाधिकारी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घटना की सूचना पर जहानाबाद के डीएम नवीन कुमार, एसपी मनीष, एएसपी पंकज कुमार, रेल थाने के पदाधिकारी बीके सिंह एवं सुनील कुमार शाह सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिलकर घटना की जानकारी ली।

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी 
उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के बयान पर अज्ञात बीस युवकों के खिलाफ तारेगना जीआरपी में मामला दर्ज कराया गया है। बदमाशों को चिह्नित कर उन्हें पकड़ने के लिए रेल पुलिस नदवां और आस-पास के इलाके में छापेमारी कर रही है। एसपी का कहना है कि वे चेहरा देखकर हमलावरों की पहचान कर लेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें