ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबारात में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

बारात में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

रिपोर्ट्स के मुताबिक बारात जब दुल्हन के यहां जा रही थी तो डीजे पर गाने चल रहे थे। डांस करने को लेकर कुछ लोगों का झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक पर फायरिंग कर दी गई।

बारात में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 Nov 2023 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना में शादी समारोह में हुए विवाद के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात मंगलवार रात को पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि दूल्हा जब बारात लेकर दुल्हन के घर जा रहा था, तभी डांस कर रहे बारातियों का विवाद हो गया। इसके बाद एक युवक को गोली मार दी गई। 

यह वारदात आलमगंज थाना इलाके के बेलवरगंज में हुई। मरने वाले युवक का नाम प्रिंस है। गोली लगने के बाद उसे पटना के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बारात जब दुल्हन के यहां जा रही थी तो डीजे पर गाने चल रहे थे। डांस करने को लेकर बारात में शामिल युवक का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया। इस बीच फायरिंग हो गई और गोली लगने से प्रिंस जख्मी हो गया। अस्पताल में उसकी मौत की खबर मिलने के बाद परिजन में चीख-पुकार मच गई है।

पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा। अभी तक गोली चलाने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें