ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपता ही नहीं चला कब आ गई ट्रेन? ईयर फोन लगाए ट्रैक पर बैठे दो लड़कों की रेल से कटकर मौत

पता ही नहीं चला कब आ गई ट्रेन? ईयर फोन लगाए ट्रैक पर बैठे दो लड़कों की रेल से कटकर मौत

कटिहार जिले में ट्रेन से कटकर दो लड़कों की मौत हो गई। दोनों ही किशोर रेलवे ट्रैक पर ईयर फोन लगाए बैठे थे। और इस दौरान ट्रेन के आने का दोनों को पता ही नहीं चला। और दोनों की मौत हो गई।

पता ही नहीं चला कब आ गई ट्रेन? ईयर फोन लगाए ट्रैक पर बैठे दो लड़कों की रेल से कटकर मौत
Sandeepहिन्दुस्तान टीम,कटिहार बरारीWed, 08 May 2024 05:55 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के कटिहार जिले में एक छोटी सी लापरवाही दो लड़कों की मौत की वजह बन गई। ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर बैठे दो किशोरों की जान चली ही गई। ईयर फोन लगाकर गाना सुन रहे लड़कों को पता ही नहीं चला कि कब ट्रेन उनके बिल्कुल नजदीक आ गई है।  काढ़ागोला रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ढाला के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो किशोरों की मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान पश्चिमी बारीनगर पंचायत के नीचा टोला निवासी मो. सरफाज(16) और मो. शाहिद(14) के रूप में हुई है। बरारी पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती तब तक परिजन व ग्रामीणों ने दोनों शव को गांव ले जाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार शाम छह बजे सरफराज और शाहिद घूमने के लिए सोफीचक रेलवे ढाला के पास गए थे। दोनों कान में ईयर फोन लगाए हुए थे। इस बीच तेज रफ्तार ट्रेन ने दोनों को चपेट में ले लिया और दोनों की मौत हो गई। आसपास खड़े लोगों की सूचना पर मरघिया और नीचा टोला के दर्जनों ग्रामीण वहां पहुंचे। 

मृतकों की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई। नवगछिया के रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना नहीं मिली है। वहीं बरारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि काढ़ागोला स्टेशन के पश्चिमी रेलवे ढाला के पास दो किशोरों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत की सूचना मिली थी।

जबतक पुलिस मौके पर पहुंची परिजन शव लेकर गांव जा चुके थे। इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं जब ईयर फोन मौत की वजह बन चुका है। इस घटना में भी दोनों लड़कों को ईयर फोन की आवाज की वजह से पता ही नहीं चला कि कब ट्रेन उनके नजदीक आ गई।