DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपढ़े-लिखे होकर भी लठैत की भाषा बोलते हैं... कन्हैया का इशारों में RJD नेता पर निशाना

पढ़े-लिखे होकर भी लठैत की भाषा बोलते हैं... कन्हैया का इशारों में RJD नेता पर निशाना

पटना हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Fri, 22 Oct 2021 10:44 PM
पढ़े-लिखे होकर भी लठैत की भाषा बोलते हैं... कन्हैया का इशारों में RJD नेता पर निशाना

छात्र राजनीति से ही चर्चा में आए कन्हैया कुमार ने राजद का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के साथ नहीं रहने वाले लोग बताएं कि वे किसके साथ हैं। बतौर कांग्रेसी शुक्रवार को पहली बार बिहार आए कन्हैया ने सदाकत आश्रम में आयोजित सम्मान समारोह में राजद प्रवक्ता मनोज झा का नाम लिए बगैर कहा कि एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं। उन्हें बताना चाहिए कि कांग्रेस छोड़कर क्या कोई ऐसा दल है, जिसने भाजपा को गले नहीं लगाया हो। 

कन्हैया ने कहा कि स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वाले जान लें कि 40 लोकसभा सीट में से एक सीट विपक्ष ने जीती और वह कांग्रेस की है। पटना एयरपोर्ट से सदाकत आश्रम तक कांग्रेस ने तीनों युवा नेताओं, कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी, का गर्मजोशी से स्वागत हुआ। कन्हैया, जिग्नेश व हार्दिक पटेल शनिवार से तारापुर व कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे। 

बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि पढ़ाई, रोजगार व इलाज के लिए लोग बाहर जा रहे हैं और बदले में उन्हें गाली व गोली मिल रही है। जनता जानना चाहती है कि जब से कांग्रेस सत्ता से हटी है, उन 30 वर्षों में क्या हुआ। जात-धर्म से ऊपर उठकर कांग्रेस सामाजिक न्याय व सामाजिक एकता कायम करेगी। जनता को वैसे लोग नहीं चाहिए जो केवल चुनाव में भ्रमण करते हों। इसके अलावा हार्दिक पटेल ने कहा कि सरकारी संस्थाओं के बल पर विपक्ष को दबाया जा रहा है। वहीं जिग्नेश मेवानी ने कहा कि महंगाई-बेरोजगारी चरम पर है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें