DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप बोले- तेजस्वी मेरा अर्जुन, ऐश्वर्या रॉय से तलाक लेने का फैसला नहीं बदलेंगे

 तेजस्वी और तेजप्रताप की फाइल फोटो

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद के जन्मदिन पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने उन्हें दिल्ली फोन कर बधाई दी। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े पुत्र तेज प्रताप एक हफ्ते से अपने घर पटना नहीं गए हैं। तेज प्रताप ने मीडिया कर्मियों को फोन कर कहा कि तेजस्वी उनका अर्जुन है और कृष्ण के रूप में वह हमेशा उसकी रक्षा करेंगे। मालूम हो कि तेजस्वी अभी दिल्ली में हैं। 

तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी पर कोई मुसीबत आने से पहले उसे मुझसे होकर गुजरना पड़ेगा। बताया कि वे शुक्रवार को हरिद्वार आ गए हैं। अगर परिवार के लोग उनकी बात मान लेते हैं तो वह घर वापस आने को तैयार हैं, पर इससे पहले विपिन, नागमणि और ओमप्रकाश को घर से दूर करना होगा। एक बार फिर आरोप लगाया है कि ये सब घर में  लड़वाने का काम करते हैं। पार्टी की छवि खराब करते हैं। जब तक ऐसे लोग घर में रहेंगे तब तक वे घर नहीं लौटेंगे। पार्टी इन लोगों पर तत्काल फैसला ले। उल्लेखनीय है कि विपिन तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के पीए हैं जबकि नागमणि और ओमप्रकाश राबड़ी देवी के रिश्तेदार हैं।

ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला नहीं बदलेंगे 
अपनी पत्नी से नाराज चल रहे तेजप्रताप ने कहा कि उनके पास कोई विकल्प नहीं था, इसलिए घर से बाहर आ गए। कहा कि माता-पिता के चरणों में उनका सम्पूर्ण तीर्थ है, पर उन्हें भी हमारी बात समझनी होगी। माता-पिता साथ नहीं दे रहे हैं। उनको सारी बात समझनी चाहिए और मेरा साथ देना चाहिए। तेजप्रताप ने दोहराया कि वे ऐश्वर्या से तलाक लेने का अपना फैसला नहीं बदलेंगे। उनका और ऐश्वर्या का कोई मेल नहीं हैं। ऐश्वर्या सिर्फ मीठी मीठी बातें कर रही हैं। वे किसी भी कीमत पर उसके साथ नहीं रहेंगे। उधर, सूत्रों के अनुसार परिवार के कुछ लोग तेजप्रताप को मनाने उनके पास गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deecision to divorce Aishwarya Roy will not change says Tej Pratap Yadav