ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारडिसाइड करेंगे किस-किस के यहां मटन पार्टी होगी, इंडिया गठबंधन की मीटिंग पर चिराग पासवान का तंज

डिसाइड करेंगे किस-किस के यहां मटन पार्टी होगी, इंडिया गठबंधन की मीटिंग पर चिराग पासवान का तंज

Bihar Lok Sabha Elections 2024: इंडिया गठबंधन की एक जून को दिल्ली में होने वाली बैठक को लेकर चिराग पासवान ने तंज कसा है। चिराग ने कहा है कि डिसाइड करेंगे कि किस-किस के यहां मटन पार्टी होगी।

डिसाइड करेंगे किस-किस के यहां मटन पार्टी होगी, इंडिया गठबंधन की मीटिंग पर चिराग पासवान का तंज
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 30 May 2024 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: इंडिया गठबंधन की 1 जून 2024 को नई दिल्ली में होने वाली बैठक को लेकर लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने तंज कसा है। चिराग ने कहा है कि बैठक में डिसाइड करेंगे किस किस के यहां मटन पार्टी होगी। इंडिया गठबंधन के नेताओं को चिंता इसी बात कि है कि कैसे बनाते हैं? इसकी रेसिपी शेयर कर दीजिए। मछली हेलीकॉप्टर में कैसे दिखाई जाती है? 

गुरुवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि इन लोगों के पास काम क्या है? इनके पास यही तो काम रह गया है। ऐसे में एक तारीख को बैठकर सब लोग डिसाइड करेंगे की चार तारीख के बाद किस-किस के यहां कौन-कौन भोज पर जाएगा, क्योंकि सरकार बनाने की चिंता से यह लोग मुक्त हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेताओं को ना इनको सरकार बनानी है] ना देश चलाना है।

नरेंद्र मोदी की साधना पर सियासत, तेजस्वी ने की प्रसारण पर रोक लगाने की मांग, कहा-मार्केटिंग कर रहे

चिराग पासवान ने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी तीसरी बात शपथ की तैयारी कर रहे होंगे। ऐसे में इन लोगों के पास फुर्सत के पल हैं। फुर्सत के पल को कैसे बिताएं? इसको लेकर जरूर एक तारीख को बैठक करेंगे। चिराग पासवान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े हाथ लिया। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को खत्म करने के राहुल गांधी के बयान को लेकर चिराग ने कहा कि ये लोग गलती से आ गए तो सारी योजनाओ को बंद करा देंगे।