ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारइन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत की घटनाएं विकास में बाधक : चिराग

इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत की घटनाएं विकास में बाधक : चिराग

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चिराग पासवान ने बिहार में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत पर दुख जताते हुए मंगलवार को कहा कि इस तरह की घटनाएं विकास के रास्ते में बाधक हैं और सरकार को यह सुनिश्चित...

इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत की घटनाएं विकास में बाधक : चिराग
नयी दिल्ली, एजेंसी Tue, 25 Jun 2019 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चिराग पासवान ने बिहार में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत पर दुख जताते हुए मंगलवार को कहा कि इस तरह की घटनाएं विकास के रास्ते में बाधक हैं और सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसा नहीं हो। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए चिराग ने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर और कुछ दूसरे जिलों में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत बहुत ही दुखद है। इस तरह की घटनाएं विकास के रास्ते में बाधक होती हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हों। इससे पहले प्रश्नकाल के दौरान किशनगंज से कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद ने यह मुद्दा उठाया और आरोप लगाया कि केंद्र एवं बिहार सरकार इस मामले में खामोश बैठे हुए हैं। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग सरकार 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की भावना के साथ काम कर रही है। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एम श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि केंद्र सरकार को आंध्र प्रदेश की नयी सरकार को पूरी मदद करनी चाहिए। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें