deaths of children from encephalitis are blockage in the path of development says chirag paswan - इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत की घटनाएं विकास में बाधक : चिराग DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत की घटनाएं विकास में बाधक : चिराग

चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चिराग पासवान ने बिहार में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत पर दुख जताते हुए मंगलवार को कहा कि इस तरह की घटनाएं विकास के रास्ते में बाधक हैं और सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसा नहीं हो। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए चिराग ने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर और कुछ दूसरे जिलों में इन्सैफेलाइटिस से बच्चों की मौत बहुत ही दुखद है। इस तरह की घटनाएं विकास के रास्ते में बाधक होती हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हों। इससे पहले प्रश्नकाल के दौरान किशनगंज से कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद ने यह मुद्दा उठाया और आरोप लगाया कि केंद्र एवं बिहार सरकार इस मामले में खामोश बैठे हुए हैं। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग सरकार 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की भावना के साथ काम कर रही है। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एम श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि केंद्र सरकार को आंध्र प्रदेश की नयी सरकार को पूरी मदद करनी चाहिए। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deaths of children from encephalitis are blockage in the path of development says chirag paswan