ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनालंदा में जहरीली शराबकांड के आरोपी की मौत; जेल में सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में गई जान

नालंदा में जहरीली शराबकांड के आरोपी की मौत; जेल में सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में गई जान

नालंदा में साल 2022 के जहरीली शराबकांड के आरोपी जितेंद्र पासवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। उसने बिहार शरीफ जेल के बाथरूम में सुसाइड की कोशिश की थी। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया था।

नालंदा में जहरीली शराबकांड के आरोपी की मौत; जेल में सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में गई जान
Sandeepअविनाश कुमार,पटनाMon, 10 Jun 2024 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार शरीफ की जेल में सुसाइड की कोशिश करने वाले कैदी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक जितेंद्र पासवान 2022 में कथित जहरीली शराबकांड का आरोपी था। जिसमें 12 लोगों की जान चली गई थी। जेल अधिकारी ने बताया कि नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के मंसूरचक निवासी जितेंद्र पासवान उर्फ ​​बोकरवा (35) ने गमछा के सहारे पानी के पाइप से लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन जब अन्य कैदियों ने उसे आत्महत्या करते हुए देखा, तो उन्होंने शौचालय का दरवाजा तोड़ दिया और जेल प्रशासन को सूचित किया।  जिसके बाद जेल से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जितेंद्र पासवान 2022 से जेल में बंद था। नालंदा पुलिस ने जहरीली शराब कांड और हत्या के आरोप में सोहसराय थाने में छह अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। पीड़ित की बहन पुतुल देवी ने बताया कि तीन दिन पहले वह ट्रायल कोर्ट में हाजिर हुआ था। और परिजनों से मिलकर खुश था। घटना के कुछ घंटे पहले ही जितेंद्र का चचेरा भाई कारू पासवान उससे ठीक हालत में मिला था। 

जेल अधीक्षक प्रभात कुमार ने पत्रकारों को बताया कि विचाराधीन कैदी ने शौचालय के अंदर आत्महत्या करने का प्रयास किया है।जेल अधिकारी तुरंत उसे बिहारशरीफ अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि जांच जारी है। उन्होने बताया कि विचाराधीन कैदी ने पत्नी के किसी के साथ भाग जाने से अवसाद में आकर आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की जांच के आदेश दे दिये गये हैं।

 

Advertisement