ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमौत के बदले मौत! हत्या के प्रतिशोध में बाजार से लौट रहे किसान को गोलियों से किया छलनी

मौत के बदले मौत! हत्या के प्रतिशोध में बाजार से लौट रहे किसान को गोलियों से किया छलनी

नालंदा जिले के हरनौत में बाजार से खरीदारी कर रहे एक किसान की बीच सड़क गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने फायरिंग करने के बाद उसपर चाकू से भी कई वार किए।

मौत के बदले मौत! हत्या के प्रतिशोध में बाजार से लौट रहे किसान को गोलियों से किया छलनी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,नालंदाSat, 17 Feb 2024 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के नालंदा जिले में शनिवार को हत्या के प्रतिशोध में एक किसान को गोलियों से छलनी कर दिया गया। वारदात हरनौत में चेरो ओपी क्षेत्र के खरुआरा गांव में हुई। बदमाशों ने चेरो गांव निवासी 50 वर्षीय किसान राजेश कुमार को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं उसे चाकू से भी गोदा गया। मर्डर का कारण साल 2019 में हुई एक हत्या का प्रतिशोध बताया जा रहा है। इस घटना में एक अन्य युवक भी गोली लगने से जख्मी हुआ है। पुलिस ने मौके से कारतूस के पांच खोखे, दो पिलेट (गोली का अगला हिस्सा) व एक चाकू बरामद किया है।

मृतक के छोटे भाई नीतीश यादव ने बताया कि दो भतीजों के साथ राजेश और वह शादी-विवाह के लिए कपड़े खरीदने हरनौत बाजार गए थे। दोपहर में बाजार से घर लौटने के दौरान भोनू यादव, उसका पुत्र लल्लू समेत 9 बदमाशों ने उनलोगों को रास्ते में घेर लिया और गोलीबारी करने लगे। नीतीश किसी तरह भाग कर जान बचाने में सफल रहे। जबकि, बदमाशों ने उनके बड़े भाई राजेश को गोलियों से छलनी कर दिया। 

सिर के पीछे, पीठ व पेट में चार गोलियां लगने से राजेश कुमार की मौत हो गई। इसके बाद अपराधियों ने उन्हें चाकू भी घोंपा। परिजन ने बताया कि वर्ष 2019 में शंकर यादव की हत्या हुई थी। इसमें उन लोगों को आरोपित किया गया था। अंदेशा है कि उसी रंजिश में दूसरे पक्ष के लोगों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें