ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहाररंगदारी नहीं दी तो डीलर को गोली मारी, फिर दुकान में आग लगाई; बदमाशों के आतंक से दहशत में व्यापारी

रंगदारी नहीं दी तो डीलर को गोली मारी, फिर दुकान में आग लगाई; बदमाशों के आतंक से दहशत में व्यापारी

भागलपुर के नाथनगर में बदमाशों के आतंक से व्यापारी दहशत में आ गए हैं। बाजार में एक राशन डीलर को अपराधियों ने गोली मार दी। इसके बाद एक दुकान में आग लगा दी गई।

रंगदारी नहीं दी तो डीलर को गोली मारी, फिर दुकान में आग लगाई; बदमाशों के आतंक से दहशत में व्यापारी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,भागलपुरSat, 09 Dec 2023 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भागलपुर में बदमाशों के आतंक से व्यापारी दहशत में आ गए हैं। नाथनगर के गुदड़ी बाजार में शुक्रवार को रंगदारी न देने पर एक राशन डीलर को गोली मार दी गई। अपराधियों के खिलाफ सभी व्यापारी गोलबंद हुए तो रात में एक शृंगार दुकान को आग के हवाले कर दिया गया। गोली लगने से गंभीर घायल डीलर का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक नाथनगर के गुदड़ी बाजार में शुक्रवार को ठेकेदार और राशन डीलर मोहम्मद सोराब को अपराधियों ने गोली मार दी। गंभीर अवस्था में उन्हें जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया। आरोप है कि मोहम्मद चांद नाम के एक बदमाश ने पहले इलाके के कई दुकानदारों से रंगदारी मांगी थी। इससे व्यापारी परेशान थे।

आरोपी ने राशन डीलर मोहम्मद सोराब से भी रंगदारी ही मांगी थी। नहीं देने पर उनपर फायरिंग कर दी। शुक्रवार दोपहर में गोलीबारी की घटना होने के बाद क्षेत्र के दुकानदार गोलबंद होकर शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने आरोपी मोहम्मद चांद और उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बिहार में फिर जंगलराज? बांका में पिता-पुत्र को गोली मारी, मुंगेर में इंजीनियर पर फायरिंग

इसके बाद शुक्रवार रात में बाजार में स्थित एक शृंगार दुकान में आग लग गई। इससे दुकान में रखा माल जलकर राख हो गया। दुकानदारों का कहना है कि वे सालों से दुकान चलाते आए हैं। कभी ऐसी घटना नहीं हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि अपराधी चांद मियां और उसके साथियों ने ही दुकान में आग लगाई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें