ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतालाब में बच्चे के साथ महिला का मिला शव, इलाक में सनसनी; हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

तालाब में बच्चे के साथ महिला का मिला शव, इलाक में सनसनी; हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

जमई में तालाब से महिला और एक बच्चे की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। स्थानीय लोगों के बीच चर्चा है कि हत्या करने के बाद महिला और बच्चे की लाश को तालाब में फेंक दिया गया होगा।

तालाब में बच्चे के साथ महिला का मिला शव, इलाक में सनसनी; हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,जमुईSun, 22 Oct 2023 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुई सदर थाना के बरुअट्टा गांव स्थित धीरजी तालाब में रविवार की दोपहर बच्चे के साथ एक महिला का शव बरामद किया गया। एक साथ दो शव मिलने ने क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। हालांकि बरामद शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष है। बच्चे की उम्र डेढ़ से 2 साल की होगी। किस परिस्थिति में महिला और बच्चे तालाब तक पहुंचे, पुलिस  इसका लगाने में जुटी हुई है। 

स्थानीय लोगों के बीच चर्चा है कि महिला कहीं दूर इलाके की होगी। इसने बच्चे के साथ आकर पानी में कूद कर आत्महत्या कर ली या फिर किसी के द्वारा हत्या कर तलाब में फेंका दिया गया।  फिलहाल पुलिस ने महिला और नवजात के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए शव को रखा गया है। 

थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस धीरजी तलाब के सभी पहुंची तो नवजात और महिला का शव अलग-अलग पानी में तैरता मिला है। शव को देखकर प्रतीत होता है कि घटना 48 घंटे पूर्व की है। महिला व बच्चे के शव मिलने के साथ  ही क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं होने लगी। अभी तक जमुई जिले में इस प्रकार के महिला के गायब होने की कोई सूचना नहीं है। लेकिन एक उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि कहीं से हत्या कर लाकर कहीं शव को तो फेंका नहीं गया है।