ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमहिला का ड्रेस पहने कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या का केस दर्ज

महिला का ड्रेस पहने कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या का केस दर्ज

सीतामढ़ी में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी मच गई। हैरान करने वाली बात यह है कि युवक ने महिलाओं के कपड़े पहने हुए थे। उसका शव कमरे के अंदर सीढ़ी से लटकता हुआ मिला।

महिला का ड्रेस पहने कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या का केस दर्ज
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सीतामढ़ीMon, 05 Feb 2024 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड 26 हुसैना स्थित गाय बाजार के समीप पोखर के पास निर्माणाधीन एक मकान में संदेहास्पद स्थिति में महिला के परिधान में पुरुष का शव मिला है। शव बांस की सीढ़ी में मोफलर से बंधा फंदे से लटका था। शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। शुरू में शव थर्ड जेंडर का बताया जा रहा था लेकिन लेकिन पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि यह पुरुष का शव है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान दरभंगा जिले के जाले थाना क्षेत्र के धमाद चौक निवासी चंदेश्वर सहनी के पुत्र मुन्ना सहनी (21) के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि उसके पास से कुछ कागजात और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। 

रविवार देर शाम घर से निकला था मुन्ना
मृतक के पिता चंदेश्वर सहनी ने बताया की मुन्ना राज मिस्त्री के साथ काम करता था। रविवार शाम चार बजे घर से बाहर जाने के लिए निकला था। इसके बाद सोमवार को पुलिस ने उसकी मौत की सूचना दी। उन्होंने बताया कि हत्या क्यों व किन वजहों से की गयी, इसकी जानकारी नहीं है। 

दो बच्चों के पिता की मौत पर परिवार में मातम
मृतक के पिता ने बताया कि मुन्ना की शादी हो चुकी है। उसे एक दो वर्ष का व एक तीन माह की पुत्री है। उधर, मौत की सूचना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। हर कोई घटना से स्तब्ध है। परिजन ने बताया कि पूर्व में भी कई बार बिना जानकारी के मुन्ना घर से गायब हो जाता था। इसको लेकर परिवार के लोगों से उसका झगड़ा भी होता रहता था। 

पुलिस ने हत्या का दर्ज किया मामला
घटना के गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ सदर रामकृष्णा व सर्किल इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचकर छानबीन की। वहीं सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों से भी पूछताछ किया। एसडीपीओ ने पूछाताछ के बाद कई बिंदुओं पर जांच का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। परिजनों के बयान व छानबीन के आधार पर हत्या के धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें