ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारशादी से एक दिन पहले प्रेमी को कॉल कर बुलाया, पिता व भाई ने गला रेतकर मार डाला

शादी से एक दिन पहले प्रेमी को कॉल कर बुलाया, पिता व भाई ने गला रेतकर मार डाला

मुजफ्फरपुर में एक प्रेमिका ने शादी से ठीक एक दिन पहले अपने प्रेमी को कॉल कर बुलाया। इस दौरान पहले से घात लगाए लड़की के पिता व भाई ने युवक की गला रेतकर हत्या कर दी।

शादी से एक दिन पहले प्रेमी को कॉल कर बुलाया, पिता व भाई ने गला रेतकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरTue, 30 Apr 2024 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट के कमरथू में निरंजन राय की हत्या में इस्तेमाल हुई दबिया (धारदार हथियार) को पुलिस ने सियारी नदी किनारे झाड़ी से बरामद कर लिया। निरंजन की हत्या में उसकी प्रेमिका के भाई की गिरफ्तारी के बाद दबिया मिली। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पूरी कहानी उसने बताई और घटनास्थल पर ले जाकर दबिया बरामद कराया। साथ ही पुलिस ने निरंजन की प्रेमिका का खून सना दुपट्टा भी घटनास्थल के पास से जब्त किया है। मामले में गिरफ्तार प्रेमिका के पिता और उसके भाई को गायघाट पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

इस संबंध में एएसपी पूर्वी सहरेयार अख्तर ने बताया कि निरंजन की प्रेमिका ने अपनी शादी की एक दिन पहले हत्या की साजिश रची। उसने मटकोर वाली रात अपने भाई के मोबाइल से बार-बार निरंजन को कॉल किया। कॉल कर उसने निरंजन को कमरथू में मिलने के लिए बुलाया। निरंजन जब प्रेमिका से मिला उसी समय घात लगाए प्रेमिका के पिता और भाई ने पीछे से वार कर दिया। दबिया का वार निरंजन के गर्दन पर लगा। वह मौके पर ही ढेर हो गया। इसके बाद उसके शव को सड़क किनारे फेंक कर सभी दबिया व दुपट्टा को नदी किनारे झाड़ी में छिपा दिया।

एएसपी ने बताया कि प्रेमिका के पिता और भाई को आशंका थी कि दोनों शादी के दिन फरार हो सकते हैं। इसलिए उसने हत्या की साजिश रची। चूंकि शादी से एक दिन पहले प्रेमी की हत्या कर दी गई, इसलिए प्रेमिका की शादी नहीं हुई। वह फरार है, पुलिस उसका सुराग ढूंढ रही है। 

घटना में जब्त खून सना दुपट्टा और दबिया की जांच एफएसएल से कराएगी। यह पता लगाया जाएगा कि दबिया और दुपट्टा पर लगा खून निरंजन का ही है या नहीं। पुलिस जब्त प्रदर्शों को कोर्ट में प्रस्तुत कर इसकी एफएसएल जांच की अनुमति लेगी।  एएसपी पूर्वी ने इसका निर्देश गायघाट थाने की पुलिस को दिया है। 

महिलाए गा रहीं थी गीत, नहीं हो पाई शादी
घटना के बाद अगले दिन प्रेमिका की शादी के लिए उसके घर में पास पड़ोस और रिश्तेदार जुटे हुए थे। महिलाए मंगल गीत गा रही थी। तभी पुलिस ने छापेमारी कर प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार किया। इसके अगले दिन सोमवार को प्रेमिका का भाई पकड़ा गया। हालांकि अब तक प्रेमिका का सुराग पुलिस को नहीं मिला है।