ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: मुजफ्फरपुर में आर्म्स एक्ट की धारा हटाने को घूस मांगने वाले दारोगा का ऑडियो वायरल, सस्पेंड

बिहार: मुजफ्फरपुर में आर्म्स एक्ट की धारा हटाने को घूस मांगने वाले दारोगा का ऑडियो वायरल, सस्पेंड

बिहार के मुजफ्फरपुर में घूस मांगने के आरोप में घिरे अहियापुर थाने के दारोगा हरेराम सिंह को रविवार को रेंज आईजी ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही विभागीय कार्यवाही चलाने की अनुमति भी दी है। दारोगा पर...

बिहार: मुजफ्फरपुर में आर्म्स एक्ट की धारा हटाने को घूस मांगने वाले दारोगा का ऑडियो वायरल, सस्पेंड
मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाताMon, 11 Jan 2021 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में घूस मांगने के आरोप में घिरे अहियापुर थाने के दारोगा हरेराम सिंह को रविवार को रेंज आईजी ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही विभागीय कार्यवाही चलाने की अनुमति भी दी है। दारोगा पर एक केस में आर्म्स एक्ट की धारा हटाने के लिए 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। इसका ऑडियो वायरल हो गया था। आईजी ने इसकी जांच कराई। प्रारंभिक छानबीन में मामला सत्य पाया गया है। 

आईजी गणेश कुमार ने बताया कि अहियापुर थाने में 25 अप्रैल 2020 को सहबाजपुर के रंजन कुमार ने केस कराया था। इसमें सात को नामजद और 25 अज्ञात को आरोपित किया था। खेत में पकड़कर मारने-पीटने और हथियार के बल पर 14 हजार रुपये का गेहूं लूटने का आरोप लगाया था। इसकी जांच दारोगा हरेराम सिंह कर रहे थे। 

जांच के दौरान आरोपितों से आर्म्स एक्ट व अन्य धारा हटाने के लिए 50 हजार रुपये की मांग की थी। रुपये नहीं देने पर बगैर जांच के ही जेल भेजने की धमकी भी दी थी। इसका ऑडियो वायरल हुआ था। साथ ही कोर्ट में इसकी केस डायरी भी जमा नहीं कर रहे थे। इस पूरे प्रकरण की जांच एसएसपी से कराई गई। उनकी रिपोर्ट के आधार पर दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें