ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसोशल मीडिया पर फैलाई जा रही साइकिल गर्ल ज्योति की हत्या को लेकर एसएसपी ने दिया ये बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही साइकिल गर्ल ज्योति की हत्या को लेकर एसएसपी ने दिया ये बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर कुछ लोग कमतौल थाना क्षेत्र के सिरहुल्ली की साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी की हत्या की भ्रामक खबर दुष्प्रचारित कर रहे थे। इसे एसएसपी बाबू राम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने रविवार को प्रेस...

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही साइकिल गर्ल ज्योति की हत्या को लेकर एसएसपी ने दिया ये बड़ा बयान
दरभंगा हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Jul 2020 07:48 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर कुछ लोग कमतौल थाना क्षेत्र के सिरहुल्ली की साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी की हत्या की भ्रामक खबर दुष्प्रचारित कर रहे थे। इसे एसएसपी बाबू राम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि यह खबर पूरी तरह गलत है। साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित है। 

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर झूठी खबरें प्रसारित कर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने तथा एक नाबालिग बच्ची के नाम का दुरुपयोग करने के सम्बंध में ज्योति के पिता मोहन पासवान ने रविवार को कमतौल थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें 'पॉलिटिकल पोपट ग्रुप' चलाने वाले एडमिन शाहिद सोएगल को आरोपित किया गया है। 

एसएसपी ने बताया कि खबर की सच्चाई जानने के लिए मेन स्ट्रीम मीडिया में छपी खबरों को देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में चल रही भ्रामक खबरों के सत्यापन के बाद ही लोग उस पर विश्वास करें। 

एसएसपी ने कहा कि पांच दिन पहले इसी नाम की एक अन्य लड़की की हत्या पतोर ओपी क्षेत्र के पतोर गांव में हुई थी। इस सम्बन्ध में केस दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। शेष की गिरफ्तारी भी एक से दो दिन में हो जाएगी। इसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। एसएसपी नेे बताया कि शेष आरोपितों की गिरफ्तारी में विलंब होने के कारण पतोर ओपी प्रभारी सुभाष चंद्र मंडल को निलंबित कर दिया गया है।