ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारऐसा भी होता है बिहार मेंः मौका था शवदाहगृह के उद्घाटन का, श्मशान में सजाई गई रंगीन महफिल; वीडियो वायरल

ऐसा भी होता है बिहार मेंः मौका था शवदाहगृह के उद्घाटन का, श्मशान में सजाई गई रंगीन महफिल; वीडियो वायरल

शवदाह गृह के उद्घाटन के अवसर वहां डांसर को नचवाया गया। इतना ही नहीं लोगों ने डांस कर रही लड़की पर रुपए भी लुटाए। इस मौके पर प्रखंड के कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे। प्रतिनिधियों ने भी डांसर को रुपए दिए।

ऐसा भी होता है बिहार मेंः मौका था शवदाहगृह के उद्घाटन का, श्मशान में सजाई गई रंगीन महफिल; वीडियो वायरल
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,बेतियाSat, 04 Feb 2023 05:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार में शादी, जन्मदिवस या अन्य खुशी के मौके पर रंगीन महफिल सजाना आम बात है। कई बार इन अवसरों पर बार बाला के अश्लील डांस कराये जाते हैं। पार्टी में शराब, शबाब और हथियार की नुमाईश भी अब लोगों को हैरान नहीं करती। लेकिन बेतिया से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। मामला पश्चिमी चंपारण के चनपटिया की है। 

जिले के चनपटिया प्रखंड की गीधा पंचायत के एक श्मशान से अश्लील गानों पर नर्तकी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।  शवदाह गृह के उद्घाटन के अवसर वहां डांसर को नचवाया गया। इतना ही नहीं लोगों ने डांस कर रही लड़की पर रुपए भी लुटाए। इस मौके पर प्रखंड के कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे। वीडियो में देखा जा रहा है कि नर्तकी गाने पर ठुमका लगाते हुए प्रखंड प्रमुख राजेन्द्र बैठा के पास जाती है और उनसे पैसे मांगती है। प्रखंड प्रमुख नर्तकी को पैसे देते हैं। 

शनिवार को वायरल हुआ वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि 'हिन्दुस्तान' नहीं करता है। वीडियो में यह दिख रहा है कि शवदाह गृह के उद्घटान स्थल पर महफिल सजी हुई है। डीजे पर बजते अश्लील गाने की तेज आवाज में एक नर्तकी लटके झटके दिखा रही है। इसी दौरान कुछ लोगों के कहने पर नर्तकी प्रमुख के पास जाती है। प्रमुख उसे पैसे देते हैं। 

देर तक वहां हुए डांस कार्यक्रम में यह क्रम कई बार चलता है। मौके पर मौजूद अन्य पंचायत प्रतिनिधि भी डांस का भरपूर मजे लेते दिख रहे हैं। शवदाह गृह के उद्घाटन के मौके पर अश्लील गाना और बार गर्ल को नचाने का आयोजनलोगों की समझ से परे है। ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह का आयोजन जनप्रतिनिधियों के आचरण एवं मर्यादा पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है। वीडियो सामने आने के बाद उसमें दिख रहे जन प्रतिनिधि दिखाई नहीं दे रहे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें