ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में अपराधी बेलगाम: सीएसपी संचालक को गोलियों से भूना, 6 लाख लूटकर भागे बदमाश

बिहार में अपराधी बेलगाम: सीएसपी संचालक को गोलियों से भूना, 6 लाख लूटकर भागे बदमाश

पूर्णिया जिले के बनमनखा में शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। आरोपी 6 लाख रुपये भी लूटकर ले गए।

बिहार में अपराधी बेलगाम: सीएसपी संचालक को गोलियों से भूना, 6 लाख लूटकर भागे बदमाश
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान टाइम्स,पूर्णियाFri, 17 May 2024 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में लूट और हत्या की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला पूर्णिया से है। यहां शुक्रवार को चार हथियारबंद अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक को गोलियों से भूनकर मार डाला। साथ ही उसके पार रखे 6 लाख रुपये भी लूट लिए गए। वारदात बनमनखी थाना क्षेत्र में राशरा रोड पर हुई। आक्रोशित लोगों ने स्थानीय पुलिस पर अपराधियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया और एनएच 107 को कुछ घंटे तक जाम कर दिया। 

मृतक की पहचान 35 वर्षीय सुभाष कुमार मिश्रा के रूप में हुई है। वह गांव राशरा में एसबीआई का सीएसपी चलाता था। शुक्रवार को सुभाष एक चौकीदार के साथ अपनी बाइक से एसबीआई शाखा बनमनखी लौट रहा था। तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने उसे रास्ते में रोक दिया और उसके पास रखे रुपये छीनने की कोशिश करने लगे। जब सीएसपी संचालक ने विरोध किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने चौकीदार के साथ भी मारपीट की।

चौकीदार डर के मारे वहां से भाग निकला। इसके बाद अपराधियों ने सुभाष पर ताबड़तोड़ 10 गोलियां चलाईं, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने अंदेशा जताया है कि आरोपी सीएसपी संचालक के परिचित होंगे, इसलिए पहचान उजागर न होने के डर से लूट के बाद उसकी हत्या कर दी। 

4 साल के बच्चे की हत्या पर बवाल; गुस्साई भीड़ ने स्कूल में लगाई आग, नाले में मिला था छात्र का शव

आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में शव के साथ प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि जहां पर यह वारदात हुई वहां पहले भी कई बार आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इस बीच फोरेंसिक टीम सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके पर पहुंची।

पूर्णिया के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा भी बनमनखी पहुंचे और पुलिस पदाधिकारियों को हत्यारों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। . एसपी ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।