ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार : सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत कई घायल, देखें वीडियो

बिहार : सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत कई घायल, देखें वीडियो

बिहार के बेगूसराय में हो रहे हरियाणवी डांसर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। भरौल छठ महोत्सव के दूसरे दिन गुरुवार को बॉलीवुड नाइट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का...

बिहार : सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत कई घायल, देखें वीडियो
बछवाड़ा। निज संवाददाताFri, 16 Nov 2018 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय में हो रहे हरियाणवी डांसर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। भरौल छठ महोत्सव के दूसरे दिन गुरुवार को बॉलीवुड नाइट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस शुरू होते ही दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई। भगदड़ में कई लोग घायल हो गए। घायलों में भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गेहूंनी निवासी अशोक पासवान के 20 साल के बेटे सज्जन कुमार की मौत हो गई।

इधर पुलिस ने उक्त युवक की टेंपो पलटने से सड़क हादसे में मौत होने का दावा किया है। रात करीब 12 बजकर 45 मिनट पर सपना चौधरी ने मंच पर जैसे ही डांस शुरू किया तभी भीड़ अनियंत्रित हो गई। सैकड़ों दर्शक कार्यक्रम स्थल पर बने पंडाल के ऊपर चढ़कर डांस देख रहे थे। तभी करीब 300 मीटर लंबा और 150 मीटर चौड़ा पंडाल अचानक धराशाई हो गया। पंडाल के नीचे बैठे लोग इधर-उधर भागने लगे। दर्शकों का हुजूम ब्रैकेटिंग तोड़ते हुए मंच की तरफ बढ़ने लगा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

VIDEO: खेसारी लाल के 'ठीक है' गाने ने मचाई धूम, सामने आए फनी Memes

स्थिति की नजाकत को समझते हुए आयोजक ने तत्काल प्रोग्राम को स्थगित करवा कर लोगों को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलने की अपील की। भीड़ अनियंत्रित होने की वजह से लोगों को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था। प्रोग्राम में तकरीबन ढाई लाख दर्शकों की भीड़ जुटने का अनुमान लगाया जा रहा है। प्रोग्राम स्थगित होने के बाद डांसर सपना चौधरी को  भी कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलने में भारी परेशानियां झेलनी पड़ी।
सपना चौधरी ने आंख मारकर दिखाई ऐसी अदाएं, वीडियो हो गया VIRAL

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें