DA Image
10 फरवरी, 2021|10:07|IST

अगली स्टोरी

बिहार में अपराध, लखीसराय में अपराधियों ने बेटे की हत्या के गवाह वृद्ध पिता को गोली मारी

criminals shot injured to eye witness elderly father of son murder case due to pressure for not to t

बिहार में बेखौफ अपराधी! प्रदेश की कानून व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने लखीसराय जिले में बेटे की हत्या में गवाह वृद्ध पिता को गोली मार दी। घटना कबैया थाना क्षेत्र के बायपास ओवर ब्रिज के पास एक चाय दुकान के नजदीक घटी है। आरोप है कि गवाही न देने को लेकर दूसरे पक्ष के लोग थाना क्षेत्र के ही वार्ड नंबर 17 गांधी टोला निवासी उमेश मंडल पर लगातार दबाव बना रहे थे और इसी बात को लेकर रविवार की सुबह उनकी हत्या की नियत से बदमाशों ने गोली चलाई है।

बताया जा रहा है कि उमेश मंडल रविवार की सुबह चाय दुकान पर चाय पी रहे थे। इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चलाई। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने बदमाशों को खदेड़ दिया।  बदमाश एक बाइक को छोड़ वहां से भाग निकले। उमेश मंडल के अनुसार रविवार की सुबह घटना को अंजाम देने वालों में विकास वर्मा, दीपक वर्मा, मकेश्वर वर्मा, अर्जुन वर्मा, मंटू वर्मा सहित कुछ अज्ञात लोग शामिल हैं। स्थानीय लोग यदि नहीं खदेड़ते तो आज उनकी हत्या कर दी जाती। इधर स्थानीय लोगों की मदद से वृद्ध को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।  चिकित्सकों के अनुसार वह खतरे से बाहर हैं।

उमेश मंडल ने बताया कि पिछली गवाही के दौरान भी विपक्षियों ने उनके पक्ष में गवाही देने का दबाव बनाया था। धमकी भी दी कि यदि उनके पक्ष में गवाही नहीं दी जाएगी तो जान से मार देंगे। उन्होंने एसपी को लिखित आवेदन देकर इसकी जानकारी दी थी। बावजूद किसी तरह की कार्रवाई ना होने से बदमाशों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है।
 
दो साल पूर्व बेटे की हत्या 
उमेश मंडल के पुत्र रंजीत मंडल की हत्या वर्ष 2018 में 20 जून को कर दी गई थी। रंजीत मंडल के साला ने दूसरे पक्ष की एक लड़की से प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोग लगातार रंजीत के साले की तलाश कर रहे थे। साला के नहीं मिलने पर बदमाशों ने रंजीत मंडल की ही तीन गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी मामले में उनके पिता उमेश मंडल गवाह हैं।

गोली लगने की पुष्टि अभी नहीं 
एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि फिलहाल वृद्ध को गोली लगने की पुष्टि चिकित्सकों ने नहीं की है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है। एक बाइक को भी बरामद किया गया है। जल्द ही मामले की जांच कर दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:criminals shot injured to eye witness elderly father of son murder case due to Pressure for not to testify in Lakhisarai of Bihar