DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारअंडा खरीदने निकला था रोहित, खेत में मिली लाश... समस्तीपुर में धारदार हथियार से अपराधियों ने की युवक की हत्या

अंडा खरीदने निकला था रोहित, खेत में मिली लाश... समस्तीपुर में धारदार हथियार से अपराधियों ने की युवक की हत्या

समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 14 Nov 2021 07:05 PM
अंडा खरीदने निकला था रोहित, खेत में मिली लाश... समस्तीपुर में धारदार हथियार से अपराधियों ने की युवक की हत्या

समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाने की देवधा पंचायत के बेला गांव निवासी रोहित ठाकुर की अपराधियों ने शनिवार की रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। खरैहिया बेला पथ में स्थित एक खेत में लहुलुहान उसकी लाश मिली। रोहित नथुनी ठाकुर का पुत्र था। उसके आधे चेहरे पर जख्म था। 

इस संबंध में हसनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि रोहित के शव का उसके घर पर ही पंचनामा किया गया। परिजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि रोहित शनिवार शाम करीब 5 बजे अंडा खरीदने के लिए बाइक से दूधपुरा बाजार गया था। लेकिन महदीपुर बधार में तेतर साह के खेत में उसकी लाश मिली। लाश के समीप ही बाइक भी गिरी हुई थी। उधर से गुजरने के क्रम में स्थानीय राहगीरों की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने परिवार वालों को रोहित के गिरे होने की सूचना दी। जिसके बाद परिजन खेत पर पहुंचे और उसे उठा कर घर लाये। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

इस संबंध में रोहित के चाचा योगेन्द्र ठाकुर ने थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गई। जिसमें अज्ञात अपराधियों द्वारा भतीजे की हत्या करने की आशंका जतायी है। प्राथमिकी के लिए दिये गये आवेदन में कहा है कि राहगीरों की सूचना वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे। जहां तेतर साह के खेत में रोहित बाइक समेत गिरा हुआ था। आनन-फानन में उसे उठा कर घर लाया गया। तब तक वह दम तोड़ चुका था। उसके गर्दन पर धारदार हथियार से वार का निशान था। गर्दन से मुंह तक लहुलुहान था। घटना लगभग 7 बजे शाम होने की चर्चा है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें