ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसुपौल में अपराधियों का आतंक, स्वर्ण व्यापारी की घर में गोली मारकर की हत्या, खोजबीन जारी

सुपौल में अपराधियों का आतंक, स्वर्ण व्यापारी की घर में गोली मारकर की हत्या, खोजबीन जारी

बिहार के सुपौल में अपराधियों का आतंक इन दिनों चरम पर है। अपराधियों ने स्वर्ण व्यापारी की तब हत्या कर दी जब वो घर में सोया हुआ था। घटना के बाद से परिवारजनों का बुरा हाल है। पुलिस खोजबीन में लगी हुई है।

सुपौल में अपराधियों का आतंक, स्वर्ण व्यापारी की घर में गोली मारकर की हत्या, खोजबीन जारी
Ratanलाइव हिंदुस्तान,सुपौलTue, 11 Jun 2024 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल में अपराधियों ने स्वर्ण व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना जिले के राघोपुर थाना की है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस द्वारा आगे की खोजबीन जारी है।

 

घर में सोते समय हुई हत्या

राघोपुर थाना क्षेत्र के स्वर्ण व्यापारी सिंटू सोनी की घर में हत्या हुई है। बताया जा रहा है कि सिंटू घर में सो रहा था। इसी दरमियान घर की खिड़की भी खुली थी। अपराधी ने खिड़की से गोली मारी और मौके से फरार हो गए। इससे व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोग गोली की आवाज सुनकर जब तक जगे तब तक अपराधी भी भाग चुके थे।  

 

पत्नी ने सुनाई घटना की आपबीती

मृतक व्यापारी की पत्नी ने घटना के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि रात में उनके पति कुछ परेशान लग रहे थे। काफी पूछने-बताने और खाना खाने के लिए मनाने की कोशिश करी, लेकिन रात में उन्होंने खाना नहीं खाया था। इसके बाद वह सो गई थीं। मंगलवार सुबह तकरीबन तीन बजे अचानक गोली चलने की आवाज से उनकी नींद खुल गई। जब तक वो उठीं  तब तक उनके पति को गोली लग चुकी थी। उन्होंने तत्काल इस घटना की जानकारी 112 नंबर डायल कर पुलिस को दी। 

 

घटना के संबंध में गांव में होती चर्चाएं

इस घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। बताया जा रहा है कि मृतक व्यापारी ने दो शादियां की थीं। बताया जा रहा है कि पहली शादी वीरपुर के बलभद्रपुर में हुई थी, लेकिन एक साल बाद पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगे और वो दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद दूसरी शादी मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के एकडरा गांव में ज्योति कुमारी के साथ हुई थी। 

 

घटना के बाद घर की हालत

बेटे की हत्या होने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। माता फूलो देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। वीरपुर के एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर तीन तरह की चर्चाएं हो रही हैं। हम सभी पहलुओं से खोजबीन करने में जुटे हुए हैं।