ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपत्नी को दिलाने जा रहा था मैट्रिक परीक्षा, अपराधियों ने कर दिया बड़ा कांड; सेंटर के बदले अस्पताल पहुंच गए

पत्नी को दिलाने जा रहा था मैट्रिक परीक्षा, अपराधियों ने कर दिया बड़ा कांड; सेंटर के बदले अस्पताल पहुंच गए

इस वारदात में उसकी पत्नी विभा कुमारी भी जख्मी हो गयी है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। परिजन ने उसे प्राइवेट में ले गए।

पत्नी को दिलाने जा रहा था मैट्रिक परीक्षा, अपराधियों ने कर दिया बड़ा कांड; सेंटर के बदले अस्पताल पहुंच गए
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाThu, 15 Feb 2024 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में बीएसईबी यानि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित मैट्रिक की परीक्षा शुरू हो गयी है। कई जिलों से सड़क दुर्घटना में परीक्षार्थी की मौत और बवाल की खबरें हैं। इस बीच सीतामढ़ी में एक युवती को परीक्षा दिलाने ले जा रहे पति को बदमाशों ने गोली मार दी। 
रीगा के सीतामढ़ी स्थित लक्ष्मीहाई स्कूल में पत्नी को परीक्षा दिलाने जा रहे युवक को तीन गोली मारी गयी। अपराधियों ने  नगद मोबाइल और बाइक भी लूट लिया और गए। जख्मी की पहचान सुप्पी थाना के हरपुर पिपरा निवासी दीपक कुमार के रूप में की गयी है। 

इस वारदात में उसकी पत्नी विभा कुमारी भी जख्मी हो गयी है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां  उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। परिजन ने उसे इलाज के लिए शहर के रिंग बांध स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए हैं।
परिजन के अनुसार दीपक रीगा के पोशुआ पटनिया स्थित ससुराल से अपनी पत्नी को लेकर सुबह करीब सात बजे सीतामढ़ी के लिए निकला था। घर से निकलने के थोड़ी देर बाद ही बाइक सवार तीन बदमाश उसके पीछे लग गए।

दीपक वहीं छटपटाने लगा और बदमाश उसकी बाइक, मोबाइल और उसके पास से करीब 10 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। दीपक को एक गोली पेट, हाथ और पैर में लगी है। एसडीपीओ सदर रामाकृष्णा ने बताया कि लूटपाट के विरोध के कार बदमाशों ने गोली मारी है। स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उधर सासाराम में बस की टक्कर से बाइक सवार तीन परीक्षार्थी घायल हो गए। सासाराम फोरलेन पर धौडाढ ओपी के धनकाढा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अनियंत्रित बस ने बाइक सवार तीन मैट्रिक के परीक्षार्थियों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों परीक्षार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। घायल अभिषेक कुमार, रौशन कुमार तथा विशाल कुमार अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बांक गांव का निवासी है।

 इससे पहले बेतिया में एनएच-727 पर शनिचरी थाने के मिश्रौली चौक के समीप गुरुवार सुबह मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे छात्र की बाइक में बस ने दाहिने चढ़कर सामने से ठोकर मार दी। इसके बाद सड़क पर गिरे छात्र को रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही छात्र की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें