ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमोतिहारी में 6.18 लाख की लूट, बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी को पिस्तौल दिखाकर बाइक रोकी, रुपये लूट हुए फरार

मोतिहारी में 6.18 लाख की लूट, बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी को पिस्तौल दिखाकर बाइक रोकी, रुपये लूट हुए फरार

मोतिहारी शहर के छतौनी थाना क्षेत्र के चीनी मिल रोड में सोमवार को दिन के दस बजे बदमाशों ने सीएमएस फाइनेंस कर्मी दीपक कुमार से 6 लाख 18 हजार रुपए लूट लिए। फाइनेंस कर्मी हवाई अड्डा से रुपया लेकर छतौनी...

मोतिहारी में 6.18 लाख की लूट, बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी को पिस्तौल दिखाकर बाइक रोकी, रुपये लूट हुए फरार
Malay Ojhaमोतिहारी हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Jan 2022 07:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मोतिहारी शहर के छतौनी थाना क्षेत्र के चीनी मिल रोड में सोमवार को दिन के दस बजे बदमाशों ने सीएमएस फाइनेंस कर्मी दीपक कुमार से 6 लाख 18 हजार रुपए लूट लिए। फाइनेंस कर्मी हवाई अड्डा से रुपया लेकर छतौनी की ओर जा रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। 

इस संबंध में फाइनेंस कर्मी ने छतौनी थाने में आवेदन दिया है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। बदमाशों के मुंह बांधे हुए सीसीटीवी के फुटेज में आया है। छतौनी इंस्पेक्टर नित्यानंद चौहान ने बताया कि बदमाशों की तलाश में छापेमारी जारी है। पुलिस व तकनीकी शाखा की टीम तहकीकात में जुटी है।

फाइनेंस कर्मी ने पुलिस को बताया है कि उसने एनएच व चीनी मिल कम्पाउंड से दो किस्त में रुपये का उठाव किया था। उसे चीनी मिल के रास्ते मीना बजार बैंक में जमा करने जा रहा था। चीनी मिल रोड में जब वह आगे बढ़ा तो लाल रंग की बाइक से बाएं से ओवरटेक करके दो युवक आगे निकले और रुकने का इशारा किया। इसी बीच दाहिने साइड से बाइक सवार दो युवक आगे निकले और पिस्तौल का भय दिखाया। डर से उसने गाड़ी रोकी तो पिस्तौल सटाकर बदमाशों ने रुपये भरा बैग छीनने का प्रयास किया। 

फाइनेंस कर्मी के आनाकानी करने पर बदमाशों ने गोली मार देने की धमकी दी। उसके बाद बदमाश उसका रुपये से भरा बैग छीनकर एनएच की ओर फरार हो गए। सभी बदमाश मफलर से मुंह बांधे हुए थे।  दीपक रेडियंट कैफ मनेजमैंट सर्विस में करता है।

epaper