अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशनगंज:  डकैतों की गोली से जवान शहीद, एक डकैत भी मारा गया

बिहार में किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में डकैती के दौरान पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि पुलिस ने भी एक डकैत को ढेर कर दिया। 

प्रभारी पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने आज यहां बताया कि शहर के जानेमाने उद्योगपति और जूट व्यवसायी नंद किशोर अग्रवाल के प्रतिष्ठान पर एक वाहन से आये 14 डकैतों ने कल देर रात धावा बोला। व्यवसायी के कर्मचारियों द्वारा शोर मचाये जाने के बाद डकैत भागने लगे तभी सूचना पर पहुंची पुलिस और डकैतों के बीच पूरबपाली पॉवर हाउस के निकट मुठभेड़ हो गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान डकैतों की गोली से जवान बिरसा उरांव शहीद हो गये जबकि पुलिस की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई में एक डकैत भी मारा गया।

शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गयें। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने बड़ी संख्या में देसी बम, पिस्तौल और धारदार हथियार बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार डकैतों में दो झारखंड के साहेबगंज तथा एक पूर्णियां जिले का निवासी है। डकैती के दौरान डकैतों ने सुरक्षा प्रहरी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भतीर् कराया गया है। उन्होंने बताया कि फरार हुए डकैतों की गिरफ्तारी के लिए जिले की सीमा को सील कर छापेमारी की जा रही है। पुलिस गिरफ्तार डकैतों से पूछताछ कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:crime in kishanganj