ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसिर पर काल सवार था इसलिए पत्नी को मार डाला; सुपौल में सनकी पति गिरफ्तार

सिर पर काल सवार था इसलिए पत्नी को मार डाला; सुपौल में सनकी पति गिरफ्तार

बिहार के सुपौल से दर्दनाक घटना सामने आई। सनकी पति ने अपनी पत्नी को शक होने के चलते गला दबाकर मार दिया। गांव वालों ने बताया कि पहले भी दोनों के बीच लड़ाई हुई हैं। फिलहाल हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है।

सिर पर काल सवार था इसलिए पत्नी को मार डाला; सुपौल में सनकी पति गिरफ्तार
murder news
Ratanहिंदुस्तान,सुपौलTue, 18 Jun 2024 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में एक सनकी पती ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे सनकी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसने कबूल किया कि उसके सिर पर काल सवार था, इसलिए पत्नी को घर में मार दिया । गांव वालों ने बताया कि दोनों के बीच पहले भी झगड़ा होते रहते थे। इन झगड़ों के पीछे की वजह ईश्वर का अपनी पत्नी पर शक करना था।

यह घटना सदर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर वार्ड 4 में रहने वाले जगदीश राय का बेटा ईश्वर राय है। ईश्वर की शादी तकरीबन 12 साल पहले सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के तेलहर गांव निवासी संजन देवी से हुई थी। दोनों के बीच 10 साल तक सब ठीक चला, लेकिन फिर इनके बीच अनबन रहने लगी। अनबन का कारण गांव वालों ने बताया कि ईश्वर अपनी पत्नी पर शक करने लगा था  कि उसकी पत्नी का किसी के साथ चक्कर चल रहा है। 

शक की दीवार बढ़ती ही चली गई इससे दोनों के बीच में काफी दूरियां आ गईं। यहां तक की उनके बीच में आए दिन हाथापाई भी होने लगी। गांव वालों ने बताया कि कई दफा झगड़ा इतना बढ़ गया था कि उसकी पत्नी को गांव वालों ने मायके जाकर छोड़ा था ताकि कोई अनहोनी न हो जाए। कई दफा इनके झगड़ों को पंचायत में सुलझाया गया। इसी का नतीजा यह हुआ कि देर रात ईश्वर ने अपनी पत्नी का गला साड़ी के पल्लू से दबाकर मार दिया। 

सुबह जब गांव वालों को पता चला तो लोगों ने संजन के मायके वालों के साथ-साथ पुलिस को घटना की सूचना दे दी। इस बीच ग्रामीणों ने ईश्वर को घेरकर रखा ताकि वो कहीं भाग न जाए। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसको गिरफ्तार कर लिया और संजन की लाश को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया।