ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारखगड़िया में सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या, घर लौटते समय बदमाशों ने गोलियों से भूना

खगड़िया में सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या, घर लौटते समय बदमाशों ने गोलियों से भूना

बिहार के खगड़िया में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के एक कार्यकर्ता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान शंभू सिंह के रूप में हुई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

खगड़िया में सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या, घर लौटते समय बदमाशों ने गोलियों से भूना
constable firing kanpur
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान एचटी,खगड़ियाSat, 15 Jun 2024 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के खगड़िया जिले में सीपीएम कार्यकर्ता की शुक्रवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात मोरकाही थाना इलाके के सबलपुर गांव में हुई। मृतक की पहचान 50 वर्षीय शंभू सिंह के रूप में हुई है। वह अमीन का काम करते थे। शुक्रवार शाम में एक जमीन की मापी करने के बाद अपने सहायक के साथ बाइक पर सवार होकर सदर प्रखंड के दक्षिणी माड़र गांव की ओर लौट रहे थे। तभी रास्ते में दो बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने उन्हें घेरकर गोलियों से भून दिया। 

गोली लगने से सीपीएम कार्यकर्ता शंभू सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर मोरकाही थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में उन्हें खगड़िया सदर अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बेगूसराय ले जाते वक्त शंभू सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को वापस खगड़िया लाया गया।

अलौली एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि हत्या करने वाले बदमाशों की पहचान की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वारदात की सूचना मिलते ही शंभू सिंह के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे, शव को देखते ही उनमें कोहराम मच गया। अस्पताल में बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा होने से अफरातफरी का माहौल भी हो गया। 

भागलपुर में दो मर्डरों से सनसनी, एक ही रात में गला रेतकर दो लोगों की हत्या

वारदात के वक्त शंभू सिंह के साथ बाइक पर मौजूद उनके सहायक ने परिजन को बताया कि मोटर साइकिल पर आए बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शंभू सिंह लेफ्ट पार्टी सीपीएम के कार्यकर्ता थे। लोकसभा चुनाव 2024 में खगड़िया से सीपीएम के प्रत्याशी रहे संजय कुमार भी अस्पताल पहुंचे और परिजन को सांत्वना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है।