DA Image
7 मई, 2021|1:14|IST

अगली स्टोरी

मधुबनी के डीएम की पहली कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

covid19 infected madhubani dms first corona report got negative they gave information on tweeted for

उत्तर बिहार के प्रमुख जिलों में शुमार मधुबनी के डीएम डॉक्टर नीलेश रामचंद्र देवरे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस संबंध में डीएम ने खुद इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा की है। मधुबनी डीएम एक सप्ताह पहले कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे।

 

सोमवार को जारी अपने ट्वीट में लिखा है कि तीन चार दिन पहले मैं बुखार, गले में खराश, सांस संबंधी दिक्कत के बाद संदेह के आधार पर अपना सैंपल कोरोना जांच के लिए पटना भेजा था, हालांकि मुझे यकीन था कि मैं ठीक हूं लेकिन जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

 

इसके कुछ देर के बाद उन्होंने दोबारा ट्वीट कर अपने ठीक होने की जानकारी दी। इसमें उन्होंने लिखा कि बीते 2 दिनों से मैंने तबीयत खराब होने के किसी भी लक्षण का अनुभव नहीं किया है। इसलिए मैंने पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरे परीक्षण के लिए सैंपल दिया और अब परिणाम निगेटिव आया है। मैं अपने परिवार, रिश्तेदारों, वरिष्ठों, सहकर्मियों, दोस्तों  को हाथ जोड़कर धन्यवाद देता हूं जिसके प्यार और देखभाल की बदौलत मैं जल्दी ठीक हो गया।

उल्लेखनीय है मधुबनी के डीएम बीते मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। प्रदेश में ये दूसरा मामला था जब कोई वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी। इससे पहले नालंदा जिले में तैनात आईएएस अधिकारी भी संक्रमित पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: बिहार में मेडिकल इमरजेंसी से जुड़े स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों की छुट्टियां 30 जून तक रद्द

138 कोरोना वायरस पॉजिटिव पेशेंट मिले
बिहार में सोमवार की शाम तक 138 कोरोना वायरस पॉजिटिव पेशेंट मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कुल कोविड 19 संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3945 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग ने देर शाम को जारी अपने दूसरे कोरोना अपडेट में 73 नए कोरोना संक्रमितों के मिलने की पुष्टि की है। बिहार में सोमवार को अबतक 26 जिलों में 138 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई। विभाग के मुताबिक शाम चार बजे तक प्रदेश में 78,090 सैम्पल की जांच हुई है। वहीं अबतक कुल 1741 मरीज ठीक हुए हैं। 

पटना से हावड़ा, रांची, दिल्ली और मुंबई के लिए खुली ट्रेनें, स्क्रीनिंग के बाद ही यात्रियों को मिली एंट्री

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Covid19 Infected Madhubani DM First corona report got negative They gave information on tweeted for also Corona Infection