राजद कार्यालय पर लटका ताला, लोगों के आने-जाने लगाया प्रतिबंध, जानें वजह

हिंदुस्तान ब्यूरो , पटना Last Modified: Sat, Apr 10 2021. 21:52 PM IST
offline

बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। पिछले 24 घंटे में 3469 नए मामले सामने आए हैं। सरकार ने कोरोना को लेकर नई गाइडलाइंस जारी की हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश कार्यालय में ताला लगा दिया गया है। पार्टी कार्यालय में मीडिया के साथ ही बाहरी लोगों के आने-जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। केवल कार्यालय स्टाफ को अंदर जाने की अनुमति है।

इसके अलावा पार्टी कार्यालय के गेट सभी के लिए बंद कर दिए गए हैं। बता दें कि शनिवार सुबह से ही पार्टी दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है। सरकार की गाइडलाइन आने के बाद आज से पार्टी कार्यालय में ताला लगाया गया है। पार्टी के कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। तालाबंदी को लेकर राजद से जुड़े लोगों का कहना है कि पार्टी नहीं चाहती है कि कार्यालय में बेवजह लोगों की भीड़ इकट्ठा हो। ऐसे में एहतियातन यह कदम उठाया गया है।

राजद कार्यालय के दोनों गेट पर लगा ताला
राजद कार्यालय के दोनों गेट पर ताला लगा हुआ है। कुछ दिन पहले ही राजद नेता वृषिण पटेल को कार्यालय में ही बुखार जैसा महसूस हुआ था। कोरोना जांच कराने पर वे पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद कार्यालय के प्रभारियों ने भी कोरोना की जांच कराई। पूरे कार्यालय को सैनिटाइज किया गया। अब पार्टी कार्यालय के दोनों गेट पर ताला लगा दिया गया है। 

ऐप पर पढ़ें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।
हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें