ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअररिया में जमीन और आसमान से होगा कोरोना पर प्रहार, बीजेपी सांसद ने मंगवाए दो ड्रोन

अररिया में जमीन और आसमान से होगा कोरोना पर प्रहार, बीजेपी सांसद ने मंगवाए दो ड्रोन

बिहार में कोरोना वायरस के मामले बेशक कम हो रहे हैं लेकिन इसका खौफ अब भी बरकरार है। इसी बीच बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने वायरस को हराने के लिए कमर कस ली है। वे पूरे लोकसभा क्षेत्र के शहरी और...

अररिया में जमीन और आसमान से होगा कोरोना पर प्रहार, बीजेपी सांसद ने मंगवाए दो ड्रोन
लाइव हिन्दुस्तान,अररियाFri, 28 May 2021 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में कोरोना वायरस के मामले बेशक कम हो रहे हैं लेकिन इसका खौफ अब भी बरकरार है। इसी बीच बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने वायरस को हराने के लिए कमर कस ली है। वे पूरे लोकसभा क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण इलाकों को सैनिटाइज करवाएंगे। इलाकों को जमीन और आसमान से सैनिटाइज किया जाएगा।

जिले को मिले दो ड्रोन
सांसद ने बताया कि कोरोना को मात देने के लिए केवल जमीन से ही नहीं बल्कि आसमान से भी सैनिटाइजेशन करने का काम होगा। इसके लिए उन्होंने चेन्नई की एक कंपनी से संपर्क किया और कंपनी ने उन्हें ड्रोन उपलब्ध कराए हैं। मौसम के साफ होते ही कंपनी के कर्मचारी सैनिटाइजिंग का काम शुरू कर देंगे।

पंजाब की कंपनी से ऑर्डर की सैनिटाइज मशीन
बीजेपी नेता ने कहा कि जमीन से सैनिटाइज करने के लिए उन्होंने पंजाब की एक कंपनी से ट्रैक्टर से चलने वाली सैनिटाइज मशीन का ऑर्डर दिया है, जो जल्द ही जिले को मिल जाएगी। इससे घरों और प्रतिष्ठानों को सैनिटाइज किया जाएगा।

कोरोना को देंगे मात
सांसद प्रदीप कुमार ने कहा कि वे कोरोना को मात देने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। वे स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने की कोशिश करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी कोरोना को मात देने में कामयाब जरूर होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें