DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  कोरोना का कहर: गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं लोग, सैकड़ों लोगों ने डीजे पर लगाए ठुमके
बिहार

कोरोना का कहर: गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं लोग, सैकड़ों लोगों ने डीजे पर लगाए ठुमके

लाइव हिंदुस्तान,पश्चिमी चंपारणPublished By: Sneha Baluni
Thu, 22 Apr 2021 04:20 PM
कोरोना का कहर: गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं लोग, सैकड़ों लोगों ने डीजे पर लगाए ठुमके

बिहार में जहां एक तरफ कोरोना वायरस का लगातार कहर जारी है। वहीं लोग गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पश्चिमी चंपारण जिले के नरकटियागंज का है। यहां लोगों ने खुलेआम नियम-कानूनों को तोड़ा है। हैरानी की बात यह है कि लोगों में संक्रमण फैलने का जरा भी खौफ नहीं है।

वहीं सैकड़ों की भीड़ में शामिल लोगों का बार बालाओं के साथ ठुकमे लगाने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है। मगर जिस तरह यहां लगातार भीड़ में फूहड़ता परोसने के मामले सामने आ रहे हैं उससे पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े होते हैं।

जानकारी के अनुसार, नरकटियागंज में नाइट कर्फ्यू के बाद भी सैकड़ों लोग इस विडियो में डीजे पर थिरकते हुए दिख रहे हैं। रात को दस बजे के बाद आर्केस्ट्रा बालाओं के साथ युवकों ने न केवल ठुमके लगाए बल्कि नोटों की बारिश भी की। आलम ये है कि लोगों को न तो पुलिस और प्रशासन का खौफ है और न ही उनमें महामारी को लेकर कोई डर दिख रहा है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के बावजूद जिले में फूहड़ता और अश्लीलता जारी है। रोजाना किसी न किसी शादी समारोह में खुलेआम चौक चौराहों पर लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के कोविड नियमों का पालन तक नहीं कर रहे हैं।

संबंधित खबरें