ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारस्वास्थ्य मंत्री ने मुजफ्फरपुर के अविनाश तिरंगा को कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित

स्वास्थ्य मंत्री ने मुजफ्फरपुर के अविनाश तिरंगा को कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित

मिशन भारती रिसर्च इनफॉर्मेशन सेंटर के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार गुरु अविनाश तिरंगा को कोरोना योद्धा सम्मान से नवाजा गया है। रविवार को उन्हें पटना स्थित मौर्या होटल में बिहार मेडिकल सम्मिट के मंच से...

स्वास्थ्य मंत्री ने मुजफ्फरपुर के अविनाश तिरंगा को कोरोना योद्धा के रूप में किया सम्मानित
लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरSun, 26 Sep 2021 05:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मिशन भारती रिसर्च इनफॉर्मेशन सेंटर के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार गुरु अविनाश तिरंगा को कोरोना योद्धा सम्मान से नवाजा गया है। रविवार को उन्हें पटना स्थित मौर्या होटल में बिहार मेडिकल सम्मिट के मंच से कोरोना काल में मानवता की सेवा के लिए बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सम्मानित किया। मौके पर पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी भी मौजूद थे। कोरोना काल में अविनाश तिरंगा ने बीमार लोगों को ऑक्सीजन की नि:शुल्क सेवा दी थी।इस वजह से उन्हें  ऑक्सीजन बाबा भी कहा जाता हैं। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कोरोना काल में मरीजों के लिए ऑक्सीजन के समान थी। जिन लोगों ने जरूरतमंदों को ऑक्सीजन की सेवा दी वे वास्तम में कोरोना योद्धा हैं। कोरोना योद्धाओं के सहयोग से हीं हम महामारी से इस जंग को जीत सकते हैं। अपने भाषण में स्वास्थ्य मंत्री और पंचायती राज मंत्री ने अविनाश तिरंगा के कार्यों की सराहना की।

सम्मानित किए जाने पर अविनाश तिरंगा को बुद्धिजीवियों ने बधाई दी है। बधाई देने वालों में डॉ. संजय पंकज, भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, विधायक अरुण कुमार सिंह, पूर्व विधान पार्षद गणेश भारती, विधायक इसराइल मंसूरी, बाबा विनय पाठक, शंभू नाथ चौबे, मुकेश त्रिपाठी, डॉ. रंजीत नारायण तिवारी, डॉ. संगीता शाही, डॉ. ममता रानी, रागिनी रानी, केशव चौबे, आनंद सिंह, सोनू सिंह, अमित रंजन शामिल हैं।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें