ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के आईएएस की कोरोना से मौत, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया शोक व्यक्त

बिहार के आईएएस की कोरोना से मौत, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया शोक व्यक्त

बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी का निधन हो गया। वे कोरोना से पीड़ित थे। चौधरी बिहार प्रशासनिक सेवा से भारतीय प्रशासनिक सेवा में...

बिहार के आईएएस की कोरोना से मौत, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया शोक व्यक्त
हिंदुस्तान ब्यूरो,पटनाFri, 23 Apr 2021 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी का निधन हो गया। वे कोरोना से पीड़ित थे। चौधरी बिहार प्रशासनिक सेवा से भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रोन्नत अधिकारी थे। उनके निधन से स्वास्थ्य विभाग में अधिकारी से लेकर कर्मचारियों में शोक छा गया है। 

आईएएस के निधन पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने शोक व्यक्त किया है। शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण उनकी दुखद मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ है। उनके निधन से विभाग को अपूरणीय क्षति हुई है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को चिर शांति एवं संकट की इस घड़ी में उनके परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति दे।

श्रम संसाधन मंत्री ने भी जताया शोक
श्रम संसाधन मंत्री जिवेश कुमार ने मधुबनी जिले के चहूटा निवासी स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव व अरवल के पूर्व जिलाधिकारी रविशंकर चौधरी के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। कहा है कि स्व. रविशंकर चौधरी जी के निधन से मैं दुःखी एवं मर्माहत हूं। रविशंकर जी का जाना हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे एवं उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें