DA Image
22 फरवरी, 2021|4:48|IST

अगली स्टोरी

सुपौल में ठेकेदार और समर्थकों ने पीएचसी प्रभारी को बुरी तरह पीटा, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती

बिहार के सुपौल में आउटसोर्सिंग का काम कर रहे ठेकेदार और उसके समर्थकों ने पीएचसी प्रभारी को बुरी तरह पीट दिया। हमले में पीएचसी प्रभारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है। घटना जिले के किशनपुर हुई। जहां पीएचसी प्रभारी डॉ. अखिलेश कुमार के चैम्बर में घुसकर ठेकेदार और उसके समर्थकों ने पीएचसी प्रभारी को पीट दिया।

मामले में पीएचसी कर्मियों ने कहा कि अनाप सनाप बिल देकर आउटसोर्सिंग का काम रहे ठेकेदार उसे पास कराने का अनावश्यक दबाव बना रहे थे। बिल पर साइन करने से मना करने पर उनके साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि आउटसोर्सिंग का संचालक अपने किसी महिला रिश्तेदार को दिखाने पीएचसी लाए। वहां डॉ. मनीष कुमार इलाज कर दवाई भी लिखा लेकिन वे पीएचसी प्रभारी से दिखलाने की जिद करने लगे। इसके बाद मरीज को लेकर उनके चैम्बर गए और वहां पीएचसी प्रभारी पर लात घूंसा बरसाने लगे। हंगामा होने पर पीएचसी के स्टाफ पहुंचे और जख्मी हालत में डॉक्टर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई में जुटी थी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:contractor and supporters brutally beat up Kishanpur PHC in-charge in Supaul of Bihar They admit in Sadar hpspital in condition critical