ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसिपाही ने गर्लफ्रेंड को थमा दी सरकारी पिस्टल, फोटो वायरल होते ही बिगड़ गया खेल

सिपाही ने गर्लफ्रेंड को थमा दी सरकारी पिस्टल, फोटो वायरल होते ही बिगड़ गया खेल

गोपालगंज में सिपाही को अपनी गर्लफ्रेंड को पिस्टल थमाना महंगा पड़ गया। फोटो वायरल होने पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए सिपाही अनिल कुमार को लाइन लाजिर कर दिया है। और युवती के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।

सिपाही ने गर्लफ्रेंड को थमा दी सरकारी पिस्टल, फोटो वायरल होते ही बिगड़ गया खेल
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,गोपालगंजWed, 29 Nov 2023 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गोपालगंज में तैनात एक सिपाही को अपने गर्लफ्रेंड को इम्प्रेज करना महंगा पड़ गया। और नौबत नौकरी पर आ गई। दरअसल नगर थाने में तैनात सिपाही अनिल कुमरा ने अपनी प्रेमिका को पहले तो सरकारी पिस्टल थमा दी । और फिर दोनों ने रील बनाई। जब ये रील वायरल हुई तो जिले के कप्तान तक भी पहुंच गई। जिसके कार्रवाई करते हुए एसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। और अब पुलिस सिपाही की प्रेमिका पर भी कार्रवाई का मन बना रही है। हिन्दुस्तान वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल सिपाही अनिल कुमार ने पुलिस मैनुअल को दरकिनार करते हुए अपनी सरकारी पिस्टल प्रेमिका के हाथों में थमा दी। और फिर दोनों ने पिस्तौल के साथ फोटो खींची और फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। और जब ये वीडियो वायरल हुआ तो तमाम पुलिसकर्मियों के अलावा एसपी तक भी ये वीडियो पहुंच गया। जिसके बाद एसपी ने सिपाही पर कार्रवाई का आदेश सुना डाला। 

बताया जा रहा है कि फोटो में जो युवती नजर आ रही है। व सदर अस्पताल में डायलिसिस वार्ड में तैनात है। जिसका वीडियो सिपाही के साथ हाथ में पिस्टल लिए वायरल हुआ है। सिर्फ भौकाल दिखाने के लिए दोनों ने इस तरह का वीडियो बनाया था। लेकिन एसपी ने पूरा खेल बिगाड़ दिया। सिपाही तो लाइन हाजिर हो ही गया। अब युवती पर भी कार्रवाई हो सकती है। क्योंकि ये सुरक्षा से खिलवाड़ का भी मामला है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें