ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकांग्रेस ने मुखिया बनने लायक नहीं छोड़ा, फिर भी चरण वंदना; लालू पर बरसे सम्राट चौधरी, नीतीश को भी लपेटा

कांग्रेस ने मुखिया बनने लायक नहीं छोड़ा, फिर भी चरण वंदना; लालू पर बरसे सम्राट चौधरी, नीतीश को भी लपेटा

बक्सर पहुंचे सम्राट चौधरी ने लालू यादव को उनकी एक पुरानी बात याद दिलाई। 90 के दौर में लालू जी कहते थे कि रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होगा। फिर तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए क्यों परेशान हैं।

कांग्रेस ने मुखिया बनने लायक नहीं छोड़ा, फिर भी चरण वंदना; लालू पर बरसे सम्राट चौधरी, नीतीश को भी लपेटा
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 01 Dec 2023 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू यादव  पर बड़ा जुबानी प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि जिस कांग्रेस पार्टी ने लालू यादव को मुखिया बनने लायक भी नहीं रहने दिया उसी की चरण वंदना कर रहे हैं क्योंकि बेटे तेजस्वी यादव को जल्द से जल्द सी सीएम बनाना चाहते हैं। सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को लेकर भी बड़ी बात कही है।

2024 का लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, नेताओं की बयान बाजी का सिलसिला तेज होता जा रहा है।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने लालू जी को जेल भेजा। यहां तक कि उस ऑर्डिनेंस को फाड़ दिया जिससे उन्हें फायदा होता। यह कांग्रेस की देन है कि लालू यादव आज मुखिया भी नहीं बन सकते।  फिर भी वह कांग्रेस पार्टी के नेताओं के चरण वंदना कर रहे हैं क्योंकि अपने बेटे को बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।

बक्सर पहुंचे सम्राट चौधरी ने लालू यादव को उनकी एक पुरानी बात याद दिलाई। उन्होंने कहा कि 90 के दौर में लालू जी कहते थे  कि रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होगा।  तो आज तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के लिए इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं। तेजस्वी यादव की माँ राबड़ी देवी भी मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। सम्राट चौधरी ने इसी पर कटाक्ष किया है।

नीतीश कुमार के बारे में सम्राट चौधरी ने कहा कि उनकी सरकार ने सनातन धर्म की छुट्टियां रद्द कर हिंदू जनता के साथ अच्छा नहीं किया। लालू प्रसाद यादव भी इसमें शामिल हैं। उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार के पास कोई वोट बैंक नहीं बचा है। अब उन्हें विशेष आराम की जरूरत है क्योंकि राज काज उनसे चल नहीं रहा है। लालू जी के पास कुछ वोट है तो अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।  लेकिन जनता उनके मनसूबे को कामयाब नहीं होने देगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि 2024 में फिर से लोकसभा चुनाव जीतकर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा के आगे कोई नहीं टिकेगा। उसके बाद 2025 में बीजेपी ही बिहार में सरकार बनाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें