ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपार्टी पर सूतक लगा है, अपना घर बचाए कांग्रेस; JDU में टूट के दावे पर नीरज ने किया पलटवार

पार्टी पर सूतक लगा है, अपना घर बचाए कांग्रेस; JDU में टूट के दावे पर नीरज ने किया पलटवार

नीरज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को राजनीतिक सूतक लगा है ।पहले उन्हें अपनी पार्टी बढ़ाने की जरूरत है। राजेश राठौर पर हमलावर नीरज कुमार ने कहा कि जब तेजस्वी यादव के पास पांच विभाग थे तो कांग्रेस चुप थी।

पार्टी पर सूतक लगा है, अपना घर बचाए कांग्रेस; JDU में टूट के दावे पर नीरज ने किया पलटवार
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाSat, 03 Feb 2024 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट और मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बिहार की राजनीति गर्म हो गई है। खासकर जदयू और कांग्रेस के बीच सियासी बयान बाजी और वार-पलटवार जोरों पर है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कांग्रेस पार्टी पर जुबानी हमला करते हुए कहा है कि नीतीश सरकार फ्लोर टेस्ट सफलतापूर्वक पूरा करेगी। कांग्रेस अपना घर बचा ले। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने दावा किया था कि जदयू में टूट हो जाएगी और  नीतीश कुमार की सरकार बहुमत साबित करने में फेल हो जाएगी। उधर भाजपा के सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को पार्टी हाई कमान ने दिल्ली तलब किया है। कांग्रेस नेताओं को भी शीर्ष नेतृत्व ने बैठक के लिए दिल्ली बुलाया है। 

एक चैनल के साथ बातचीत में जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कांग्रेस के दावे पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को राजनीतिक सूतक लगा हुआ है ।पहले उन्हें अपनी पार्टी बढ़ाने की जरूरत है। राजेश राठौर के बयान पर हमलावर नीरज कुमार ने बताया कि जब तेजस्वी यादव के पास पांच विभाग थे तो कांग्रेस खामोश क्यों थी। मांझी जी का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि वह सरकार पर कोई प्रेशर नहीं बना रहे हैं। जीतन राम मांझी बुजुर्ग नेता हैं और अपनी बात कहते हैं। नीरज ने दावा किया के मंत्रिमंडल के विस्तार में कोई गतिरोध नहीं है। सब काम ठीक से चल रहा है।

बड़का खेला होगा, नीतीश सरकार हो जाएगी फेल; फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस ने JDU की  भविष्यवाणी

जनता दल यूनाइटेड प्रवक्ता नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि सरकार का बहुमत परीक्षण आसानी से पूरा होगा। इसमें कहीं कोई दिक्कत नहीं है। मंत्रिमंडल के विस्तार में भी कोई दिक्कत नहीं है। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को दिल्ली बुलाया गया है, इसका मंत्रिमंडल विस्तार से कोई कनेक्शन नहीं है। उन्होंने नसीहत दिया है कि कांग्रेस पार्टी पहले अपना घर बचाए फिर दूसरे के मामले में ताक झांक करे।

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने दावा किया कि जदयू में भारी टूट होगी। इस वजह से नीतीश कुमार की सरकार अपना बहुमत साबित करने में फेल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग भी नहीं चाहते हैं की नीतीश कुमार की सरकार चले।  वे लोग नीतीश सरकार को गिराकर देश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की फिराक में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें