ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकांग्रेस ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर नियुक्त किए कॉर्डिनेटर, लिस्ट जारी; किसे मिली कहां की जिम्मेदारी?

कांग्रेस ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर नियुक्त किए कॉर्डिनेटर, लिस्ट जारी; किसे मिली कहां की जिम्मेदारी?

आगामी लोकसभा चुनाव में विजयी उम्मीदवारों की खोज के लिए कांग्रेस ने लोकसभावार समन्वय बनाए हैं। विजयी उम्मीदवारों की खोजकर ये समन्वयक आलाकमान को सूचित करेंगे।

कांग्रेस ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर नियुक्त किए कॉर्डिनेटर, लिस्ट जारी; किसे मिली कहां की जिम्मेदारी?
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 07 Jan 2024 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आगामी लोकसभा चुनाव में विजयी उम्मीदवारों की खोज के लिए कांग्रेस ने लोकसभावार समन्वय बनाए हैं। विजयी उम्मीदवारों की खोजकर ये समन्वयक आलाकमान को सूचित करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के निर्देश पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने समन्वयकों की सूची जारी की। सूची के अनुसार वाल्मिकीनगर का मनोज कुमार सिंह, पश्चिम चम्पारण का उमर सैफुल्लाह खान, पूर्वी चम्पारण का चंद्र प्रकाश सिंह, शिवहर का रीता सिंह, सीतामढ़ी का मो नौशाद, मधुबनी का ताहिर अनीस खान, झंझारपुर का तारानंद सदा, सुपौल का प्रेम राय, अररिया का प्रवीण सिंह कुशवाहा, किशनगंज का केसर कुमार सिंह, कटिहार का छत्रपति यादव, पूर्णिया का इजहारूल हुसैन, मधेपुरा का नरेश यादव को बनाया गया है।

वहीं दरभंगा का कृपा नाथ पाठक, मुजफ्फरपुर का नरेन्द्र कुमार, वैशाली का प्रदुम्न राय, गोपालगंज का सुधा मिश्रा, सीवान का आलोक हर्ष, महाराजगंज का संजीव और सारण का समन्वयक कपिलदेव यादव को बनाया गया है। 

इसके अलावा हाजीपुर का मिथिलेश कुमार मधुकर, उजियारपुर का आईपी गुप्ता, समस्तीपुर का राजकुमार राजन, बेगूसराय का प्रभात कुमार सिंह, खगड़िया का अमिता भूषण, भागलपुर का राजकिशोर सिंह, बांका का समीर कुमार सिंह, मुंगेर का अश्विनी कुमार, नालंदा का विनोद यादव, पटना साहिब का नागेन्द्र पासवान विकल, पाटलिपुत्रा का अजय चौधरी, आरा का अमित कुमार टुन्ना, बक्सर का अशोक कुमार पांडेय, सासाराम का कौकब कादरी, काराकाट का राधे श्याम कुशवाहा, जहानाबाद का दिलीप कुमार, औरंगाबाद का शंकर स्वरूप, गया का नवनीत जयपुरियार, नवादा का अरविन्द शर्मा और जमुई का समन्वयक कैलाश पाल को बनाया गया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें