ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारवेब सीरीज पर बिहार में एकता कपूर के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज, 19 जून को हाेगी सुनवाई 

वेब सीरीज पर बिहार में एकता कपूर के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज, 19 जून को हाेगी सुनवाई 

सेना को अपमानित करने के आरोप में फिल्म निर्माता शोभा कपूर व एकता कपूर के खिलाफ बिहार के मुजफ्फपुर में भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अनिल कुमार सिंह ने बुधवार को सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज...

वेब सीरीज पर बिहार में एकता कपूर के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज, 19 जून को हाेगी सुनवाई 
वरीय संवाददाता,मुजफ्फरपुरThu, 04 Jun 2020 11:35 AM
ऐप पर पढ़ें

सेना को अपमानित करने के आरोप में फिल्म निर्माता शोभा कपूर व एकता कपूर के खिलाफ बिहार के मुजफ्फपुर में भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अनिल कुमार सिंह ने बुधवार को सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों ने एक वेब सीरीज बनायी है। इसमें सेना के जवानों व उनकी वर्दी को तिरस्कृत किया गया है। मामले में 19 जून को सुनवाई होगी।

रिटायर सैनिकों ने की कानूनी कार्रवाई की मांग : 

फिल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ जिले के रिटायर सैनिकों ने कानूनी कार्रवाई की मांग जिला प्रशासन से की है। आर्मी व एयरफोर्स से रिटायर इन फौजियों ने इसके लिए एक हफ्ते की मोहलत दी है। एयरफोर्स एसोसिएशन ने भी मामले की कड़ी निंदा की है। साथ ही एकता कपूर पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। बुधवार को बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राम प्रवेश सिंह के नेतृत्व में अपातकालीन बैठक में उक्त मांगों को जोरदार तरीके से उठाया गया।  बैठक में मुजफ्फरपुर जिला इकाई के सभी शाखाध्यक्षों ने हिस्सा लिया। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं हुई तो रिटायर फौजी सड़क पर उतरेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें