ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारPM मोदी के नामांकन में शामिल नहीं हो पाएंगे सीएम नीतीश, सामने आई ये वजह

PM मोदी के नामांकन में शामिल नहीं हो पाएंगे सीएम नीतीश, सामने आई ये वजह

खराब सेहत के चलते सीएम नीतीश कुमार के आज के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। जिसके चलते वो आज पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाएंगे

PM मोदी के नामांकन में शामिल नहीं हो पाएंगे सीएम नीतीश, सामने आई ये वजह
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 14 May 2024 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आज के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। जिसके पीछे की वजह उनकी खराब सेहत बताई जा रही है। अस्वस्थ्य होने की वजह से सीएम आज किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। जिसके चलते आज वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन कार्यक्रम में भी शिरकत नहीं कर पाएंगे। पहले नीतीश कुमार के वाराणसी जाने का कार्यक्रम था। वहीं सुशील मोदी का आज राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होना है। जिसमें नीतीश शामिल में नहीं हो सकेंगे।

आज सीएम नीतीश कुमार की पत्नी की पुण्यतिथि थी। हर साल नीतीश श्रद्धांजलि देने जाते थे। लेकिन आज वो कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से लगातार नीतीश कुमार चुनाव प्रचार में जुटे थे। जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ी है। थकान और कमजोरी बताई जा रही है। जिसके चलते आज के सभी राजनैतिक और निजी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। 

यह भी पढ़िए- काम सारा हमने किया, वोट ये लोग मांग रहे; तेजस्वी यादव पर भड़के नीतीश कुमार

इससे पहले रविवार को जब पटना में पीएम मोदी का रोड शो निकला था, तो सीएम नीतीश उस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। और प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा किया था। प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 6 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था। पूरे रोड शो के दौरान लोगों ने पुष्प वर्षा करके पीएम मोदी का स्वागत किया। आज पीएम मोदी के नामांकन करेंगे जिसमें कई राज्यों के सीएम और पार्टी के दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं। सीएम नीतीश का भी वाराणसी जाने का कार्यक्रम था। लेकिन आखिरी वक्त पर खराब सेहत के चलते रद्द करना पड़ा।