ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार25-26 को चुनाव प्रचार में तारापुर व कुशेश्वरस्थान जाएंगे सीएम नीतीश

25-26 को चुनाव प्रचार में तारापुर व कुशेश्वरस्थान जाएंगे सीएम नीतीश

सीएम नीतीश कुमार तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में जाएंगे। इसके लिए उन्होंने 25 और 26 अक्टूबर का दिन तय किया है। मालूम हो कि दोनों जगहों पर एनडीए उम्मीदवार के रूप में जदयू के...

25-26 को चुनाव प्रचार में तारापुर व कुशेश्वरस्थान जाएंगे सीएम नीतीश
पटना हिन्दुस्तान टीमFri, 22 Oct 2021 02:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीएम नीतीश कुमार तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में जाएंगे। इसके लिए उन्होंने 25 और 26 अक्टूबर का दिन तय किया है। मालूम हो कि दोनों जगहों पर एनडीए उम्मीदवार के रूप में जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। इसको लेकर दोनों ही जगहों पर चुनाव प्रचार जोरों पर है। 

महंगाई चरम पर, हाथ पर हाथ धरे बैठी है डबल इंजन की सरकार: तेजस्वी

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में पिछले 15 वर्षों में कमाई, दवाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई की कोई व्यवस्था नहीं हुई। बेरोजगारी की समस्या चरम पर है। उन्होंने ये बातें गुरुवार को कुशेश्वरस्थान विस क्षेत्र के कुशेश्वरस्थान प्रखंड की विभिन्न चुनावी सभाओं में कहीं। सोहरबा पंचवटी चौक पर नुक्कड़ सभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि राजद की सरकार  बनी तो अपनी पहली कलम से दस लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे। इस पर मुख्यमंत्री ने सवाल किया था कि इतनी नौकरी कहां से आएगी। जबाव में मैंने कहा था कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई, पुलिस सहित तमाम विभाग में लाखों पद रिक्त हैं। सभी खाली पदों पर नियुक्ति की जाएगी। चुनाव से पूर्व भाजपा ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी 19 लाख लोगों को रोजगार देगी। सत्ता में आए डेढ़ वर्ष हो गए है। अभी तक किसी को नौकरी मिली है क्या? केंद्र व राज्य सरकार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि महंगाई चरम पर है। रसोई गैस, डीजल, पेट्रोल, सरसों तेल की कीमतें आसमान छू रही है लेकिन डबल इंजन की सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

बिहार का हर एक गांव, हर एक घर दूधिया रोशनी से जगमगा रहा : जदयू

जदयू के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि पहले बिहार में मात्र 650 मेगावाट बिजली होती थी। आज  नीतीश कुमार के सरकार में बिहार 6100 मेगावाट मिल रही है। बिहार का हर एक गांव,  हर एक घर दूधिया रोशनी से जगमगा रहा है। इस कार्यक्रम में जदयू के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह शामिल हुए। दुर्गा मंदिर प्रांगण में हुई इस बैठक में  तारापुर विधानसभा क्षेत्र के सभी क्षत्रिय समाज के लोग जुटे। सभी ने एक स्वर में निर्णय लिया है उनका एक एक वोट नीतीश कुमार के विकास के लिए जदयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह को दिया जाएगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें