ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीएम नीतीश कुमार हुए बीमार, नालंदा दौरा स्थगित, राजगीर महोत्सव में नहीं जाएंगे

सीएम नीतीश कुमार हुए बीमार, नालंदा दौरा स्थगित, राजगीर महोत्सव में नहीं जाएंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब हो गई है। वे पिछले तीन दिनों से बीमार हैं। उन्होंने गुरुवार को अपना राजगीर दौरा स्थगित कर दिया है।

सीएम नीतीश कुमार हुए बीमार, नालंदा दौरा स्थगित, राजगीर महोत्सव में नहीं जाएंगे
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाThu, 30 Nov 2023 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब हो गई है। इस वजह से उन्होंने गुरुवार को नालंदा जिले के दौरे को स्थगित कर दिया है। वे राजगीर महोत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे, मगर अब वे नहीं जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीते तीन दिनों से उन्हें बुखार है। इसलिए उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। उनकी जगह वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी के राजगीर महोत्सव में जाने की बात कही जा रही है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के भी नालंदा जाने पर संशय पैदा हो गया है।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वायरल फीवर हो गया है। बीते तीन दिनों से उन्हें बुखार और अन्य लक्षण दिख रहे हैं। डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है। इसलिए सीएम ने अपने आज के कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को अपने गृह जिला नालंदा के दौरेे पर जाने वाले थे। शाम में राजगीर महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने का कार्यक्रम था। उनके साथ डिप्टी सीएम सह पर्यटन मंत्री तेजस्वी यादव भी जाने वाले थे। अब सीएम का जाना कैंसिल हो गया है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने फिलहाल अपना दौरा स्थगित नहीं किया है। उनके भी राजगीर जाने की संभावना कम नजर आ रही है। 

आधिकारिक रूप से मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम नीतीश का घर पर ही डॉक्टरों की सलाह पर इलाजरत हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की बात नहीं है। वायरल फीवर से वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। पिछले हफ्ते सीएम नीतीश दिल्ली भी गए थे, वहां उन्होंने आंखों का चेकअप कराया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें