DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  उच्च स्तरीय बैठक के बाद बोले सीएम नीतीश- रोज बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, कल लेंगे फैसला

बिहारउच्च स्तरीय बैठक के बाद बोले सीएम नीतीश- रोज बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, कल लेंगे फैसला

हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाPublished By: Sneha Baluni
Fri, 16 Apr 2021 09:12 PM
उच्च स्तरीय बैठक के बाद बोले सीएम नीतीश- रोज बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, कल लेंगे फैसला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 18 अप्रैल को आगे क्या करना है, इस पर फैसला करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार को राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में सभी दलों की बैठक होनी है। उस बैठक में अब तक कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर किए गए कार्यों की जानकारी सभी दलों को दी जाएगी। 

साथ ही, सभी दलों के विचार सुने जाएंगे। इसके बाद इन बातों को ध्यान में रखते हुए 18 अप्रैल को सभी जिलों के साथ बातचीत करेंगे। फिर आगे का निर्णय लेंगे। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिवालय में शुक्रवार को उच्च स्तरीय बैठक करने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। राज्यपाल की अध्यक्षता में होने वाली बैठक को लेकर शुक्रवार को एक समीक्षा बैठक की गई थी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। आज भी कल की अपेक्षा अधिक केस मिले हैं। ऑक्सीजन की कमी के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार की बैठक में सारी जानकारी दी जाएगी। मीडिया को भी सारी बातों से अवगत कराया जाएगा। बैठक में दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी समेत विभिन्न विभागों के आला अधिकारी उपस्थित थे।

संबंधित खबरें